main page

कृति खरबंदा की वर्कआउट प्रेरणा: काम और खेल में संतुलन

Updated 21 December, 2023 12:44:19 PM

बॉलीवुड की भागती-दौड़ती दुनिया में स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री कृति खरबंदा ने कोड को क्रैक कर लिया है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट प्रेरणा वीडियो साझा किया है, जिसके साथ कैप्शन दिया गया है, "सभी काम और कोई खेल नहीं कृति को एक सुस्त लड़की बनाती है।"

मुंबई. बॉलीवुड की भागती-दौड़ती दुनिया में स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री कृति खरबंदा ने कोड को क्रैक कर लिया है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट प्रेरणा वीडियो साझा किया है, जिसके साथ कैप्शन दिया गया है, "सभी काम और कोई खेल नहीं कृति को एक सुस्त लड़की बनाती है।"



छोटी क्लिप में कृति को एक कठोर वर्कआउट रूटीन में शामिल होते हुए दिखाया गया है, जो शक्ति प्रशिक्षण और कार्डियो व्यायाम का एक आदर्श मिश्रण प्रदर्शित करता है।

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए मशहूर कृति हमेशा अपने जीवन में फिटनेस के महत्व के बारे में मुखर रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में अक्सर उनके वर्कआउट सत्र की झलकियां दिखाई देती हैं, जो उनके अनुयायियों को उनके स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। अपनी फिटनेस यात्रा को साझा करते हुए, कृति खरबंदा अपने दर्शकों को प्रेरित और प्रेरित करती रहती हैं, यह साबित करती हैं कि काम और खेल के बीच एक स्वस्थ संतुलन है। एक जीवंत और पूर्ण जीवन की कुंजी

Content Writer: suman prajapati

Kriti KharbandaworkoutinspirationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...