main page

प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन के पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग हुई शुरू! एक्ट्रेस ने शेयर की झलकियां

Updated 23 August, 2023 03:13:11 PM

तस्वीर में में कृति को अपनी वैनिटी में अपने पहले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पर फोकस करते हुए देखा जा सकता हैं

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' का एलान किया था और अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनल तले बनने वाली अपने पहले प्रोजेक्ट 'दो पत्ती' की घोषणा भी कर दी हैं। इसमें काजोल और कृति मुख्य भूमिका में हैं। इसमें वो एक बिल्कुल नया किरदार निभाती नजर आएंगी।


इंजीनियर से मॉडल और फिर एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर उस प्रोजेक्ट की शूटिंग के पहले दिन की एक झलक साझा की, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा,  “#DoPatti पर मेरे लिए शूट का पहला दिन इस बार 2 रोल्स निभाते हुए...🙏🦋🧿 एक्टर-प्रोड्यूसर जैसे ही मैं इस स्पेशल सफर की शुरुआत कर रही हूं, मेरे पेट में बहुत सारी ब्लू बटरफ्लाईज नाच रही हैं। शायद मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका.. एक कहानी जिसने मुझे इतनी गहराई से छुआ कि इसे @bluebutterflyfilms के लिए पहली फिल्म बनना पड़ा!💖🦋#DoPatti आइए एक ऐसी फिल्म बनाएं जिस पर हमें गर्व हो! चलिए जादू क्रिएट करें!!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


तस्वीर में में कृति को अपनी वैनिटी में अपने पहले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पर फोकस करते हुए देखा जा सकता हैं और आइना में उनकी टी-शर्ट पर प्रेरक शब्द पढ़े जा सकते हैं, जिसमें लिखा है, "खुद को फिर से रिइन्वेंट करने का समय"। इसके साथ ही उन्होंने प्रोजेक्ट के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी शेयर की है। ऐसे में दर्शक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि 'दो पत्ती' में उनके लिए क्या है। 

वर्कफ्रंट पर, कृति अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ: पार्ट 1 और शाहिद कपूर के साथ एक रोबोटिक प्रेम कहानी में नजर आएंगी। इसके अलावा कुछ  अघोषित परियोजनाओं में भी एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

Content Editor: kahkasha

kriti sanonkriti productionblue butterfly filmskriti shootingkriti upcoming filmsentertainment news

loading...