main page

'आदिपुरुष' में सुपरस्टार प्रभास के अपॉजिट नजर आएंगी कृति सेनन, निभाएंगी सीता का किरदार

Updated 29 November, 2020 05:24:45 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार फिर कृति अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि कृति ने फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ एक बड़ी भूमिका निभाई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस की सीता की भूमिका के लिए पुष्टि की गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार फिर कृति अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि कृति ने फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ एक बड़ी भूमिका निभाई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस की सीता की भूमिका के लिए पुष्टि की गई है।

Bollywood Tadka


जी हां, खबर है कि प्रभास की आदिपुरुष में कृति सैनन सीता के रोल में नजर आने वाली हैं। ये खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटड हो रहे हैं और उन्हें उनकी तस्वीर को सीता मां के साथ एडिट करके भी पोस्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं एक्टर प्रभास इस फिल्म में राम का रोल निभाएंगे। कृति और प्रभास के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे, लेकिन वो इसमें नेगेटिव किरदार यानि रावण की भूमिका निभाएंगे। फिल्म की बात करें तो  'आदिपुरुष' एक पौराणिक कहानी पर आधारित फिल्म होगी। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Kriti SanonplaySitaPrabhasAdipurushBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...