main page

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले नासिक के सीता गुफा पहुंचीं कृति सेनन, सिर पर दुपट्टा लिए ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

Updated 30 May, 2023 04:28:22 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब चर्चा में है। उनकी यह फिल्म 16 जून को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। ऐसे में कृति और प्रभास रिलीजिंग से पहले फिल्म को जी-जान से प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने वाली कृति हाल ही में सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब चर्चा में है। उनकी यह फिल्म 16 जून को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। ऐसे में कृति और प्रभास रिलीजिंग से पहले फिल्म को जी-जान से प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने वाली कृति हाल ही में सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में कृति सेनन पंचवटी की पवित्र भूमि नासिक पहुंचीं, जहां उन्होंने माता सीता के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। मंदिर में वह श्रद्धा के साथ पूजा-अर्चना करती दिखी हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने क्रू के साथ हालिया रिलीज हुए सॉन्ग 'राम सिया राम' गाने पर भगवान की आरती भी की। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। सिर पर शिमरी दुपट्टा लिए एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगीं।

 <


वहीं, फिल्म की बात करें तो कृति सेनन और प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' 16 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है। ओम राउत निर्देशित इस फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम के रोल में हैं जबकि कृति सेनन मां सीता की भूमिका निभा रही हैं। वहीं सैफ अली खान रावण की भूमिका में होंगे। 
 

Content Writer: suman prajapati

Kriti SanonvisitedSita GufaNashikreleaseAdipurushBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...