main page

National Awards 2023: कृति ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब, आलिया की तारीफों के बांधे पुल

Updated 25 August, 2023 09:47:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक्ट्रेस को हाल ही में उनकी फिल्म 'मिमि' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक्ट्रेस को हाल ही में उनकी फिल्म 'मिमि' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। 69वें नेशनल फिल्म पुरस्कार 2023 में कृति सेनन के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब आलिया भट्ट ने भी अपने नाम किया है। वहीं कृति सेनन ने अपनी इस कामयाबी पर  सभी को धन्यवाद देते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। 

कृति सेनन ने 'मिमि' के लिए जीता नेशनल अवॉर्ड
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा "मैं अभी भी इसमें डूबी हुई हूं। खुद को पिंच कर रही हूं कि क्या ये सब सच में हुआ है। मिमि के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है।  ज्यूरी को शुक्रिया, जिन्होंने मेरी परफॉर्मेंस को इस अवॉर्ड के लायक समझा। यह मेरे लिए पूरी दुनिया है। डीनो मैं आपका धन्यवाद कैसे करुं... आपने मुझपर इतना विश्वास किया और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे और मुझे यह फिल्म दी... इसके लिए मैं आपकी जीवन भर शुक्रगुजार हूं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा "लक्षमण सर आप हमेशा मुझे कहते थे कि मिमि देखना आपको इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। मिल गया सर... और यह आपके बिना मुमकिन नहीं था।  मॉम, डेड, नूप्स आप सभी मेरी लाइफलाइन हैं। हमेशा चीयरलीडर बनने के लिए थैंक्यू।"  कृति ने अपनी पोस्ट में आलिया भट्ट को भी नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बधाई देते हुए कहा  "बधाई हो आलिया आप ये डिजर्व करती हैं। मैं हमेशा आपके काम की सराहना करती हूं। मैं इस मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। ये.... बिग हग... चलो सेलिब्रेट करते हैं।" इस इमोशनल पोस्ट को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा "आंखें नम हैं और दिल भरा हुआ है। मिमि के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।" 

बता दें कि 'मिमि' साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसमें कृति सेनन लीड रोल में नजर आई थीं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने 2014 में   एक साउथ फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। वहीं बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ के साथ 'हीरोपंति' के जरिए अपन कदम रखे। अपनी पहली ही फिल्म से कृति ने लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली। 

Content Editor: Varsha Yadav

Kriti SanonKriti Sanon National AwardKriti Sanon Best Actress National AwardAlia Bhatt

loading...