main page

’बंबई मेरी जान' में हबीबा बनीं कृतिका कामरा ने अपने किरदार से उठाया पर्दा

Updated 08 September, 2023 01:07:53 PM

अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज़, बंबई मेरी जान का हाल में जारी हुआ ट्रेलर को लेकर हर तरफ चर्चा है। ये सीरीज दमदार कास्ट द्वारा निभाए गए गैंगस्टरों, सत्ता की भूख और महत्वाकांक्षाओं की दुनिया की खोज करती है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज़, बंबई मेरी जान का हाल में जारी हुआ ट्रेलर को लेकर हर तरफ चर्चा है। ये सीरीज दमदार कास्ट द्वारा निभाए गए गैंगस्टरों, सत्ता की भूख और महत्वाकांक्षाओं की दुनिया की खोज करती है। इसमें कृतिका कामरा भी हैं जिन्होंने ट्रेलर में अपने बैडएस अवतार से कई लोगों का दिल जीत लिया है। दारा कादरी के भाई-बहनों में सबसे छोटी और इकलौती बहन हबीबा की भूमिका निभाते हुए, वह एक साहसी और आत्मविश्वासी महिला के रूप में सामने आती है, जो ऐसी सेटिंग में एक महिला के स्टीरियोटाइप की बेड़ियों को तोड़ देती है, जिससे उनकी आवाज प्रभाव के साथ सुनी जाती है।

ऐसे में अपने किरदार के विभिन्न आयामों को साझा करते हुए और दूसरे किरदारों के साथ उनके रिश्ते उनके किरदार की गहराई में अलग-अलग परतें कैसे जोड़ते हैं, कृतिका कामरा ने कहा, “हबीबा के कई रंग हैं। वह अपने पिता की तरह जिद्दी है, दारा की तरह साहसी है और उसकी तरह बेहद वफादार है। साथ ही भाई-बहनों में सबसे छोटी और अकेली महिला भी है। वह अपने भाई दारा को अपना आदर्श मानती है और उसके साथ एक खास बंधन साझा करती है जो उसके फैसले और कामों को भी प्रभावित करता है।

उन्होंने आगे कहा, “उनकी तरह ही, वह भी पावर की महत्वाकांक्षा रखती हैं। शुरू से ही आप देखते हैं कि वह अल्फ़ा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है, हमें इसकी झलक मिलती है कि वह कैसे सोचती है और उसकी महत्वाकांक्षाएं क्या हैं, जिससे एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।'' 

इस क्राइम थ्रिलर में कृतिका कामरा के अलावा अत्यधिक बहुमुखी और प्रतिभाशाली के के मेनन, अविनाश तिवारी, निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका  में हैं।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, एस. हुसैन जैदी की कहानी के साथ, बंबई मेरी जान रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा क्रिएट की गई हैं और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित हैं। 10-एपिसोड वाली इस हिंदी ओरिजनल सीरीज का प्रीमियर 14 सितंबर को कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kritika KamraHabibaBambai Meri Jaanकृतिका कामरा

loading...