main page

कृतिका कामरा ने ज़ी5 की सीरीज़ "कौन बनेगी शिखरवती" की शूटिंग से मज़ेदार अनुभव किया शेयर

Updated 07 January, 2022 06:54:34 PM

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 द्वारा हाल ही में कौन बनेगी शिखरवती का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर एक सीरीज़ जो आपको रॉयल प्रिंसेस और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल से रूबरू कराएगी।

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 द्वारा हाल ही में कौन बनेगी शिखरवती का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर एक सीरीज़ जो आपको रॉयल प्रिंसेस और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल से रूबरू कराएगी। सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा एम्मी एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया गया है और गौरव चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सीरीज़ में अहम किरदार निभा रही कृतिका कामरा ने शूटिंग करने का अपना अनुभव साझा करते हुए बताया,"पूरी टीम बहुत मजेदार है। यह जानने के लिए आपको हमारे साथ रहना होगा। हम पूरा टाइम सिर्फ नॉन-स्टॉप जोक्स और मौज-मस्ती करते हैं। लारा, सोहा, अन्या और मैं स्क्रीन पर लगातार लड़ रहे हैं लेकिन लाइफ में हम करीबी दोस्त बन गए हैं। साइरस, वरुण और माणिक सुपर फनी लोग हैं। हमारे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है जो हमेशा बजता रहता है। हम अक्सर डिनर और गेम नाइट्स के लिए मिलते रहते हैं और हम सीजन 2 के लिए रीयूनाइट करने का इंतजार नहीं कर सकते है।"

कौन बनेगी शिखरवती शाही राजा (नसीरुद्दीन शाह) और उनके डिसफंक्शनल परिवार के जीवन पर आधारित एक नाटक है। ट्रेलर में आपको उस पागलपन की एक झलक देखने मिलती है जिसकी इस श्रृंखला में उम्मीद की जा सकती है। दिलचस्प ट्रेलर राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की लंबी यात्रा से रूबरू करवाता है, जो शिखरवती को बचाने के लिए वर्षों बाद एक साथ आते हैं। श्रृंखला में पागलपन, दंगा और शाही प्रतियोगिता शामिल है जिसमें चार रानियां अंतिम विजेता बनने के लिए पार्टिसिपेट करती हैं। यह प्रतियोगिता वास्तव में इस डिसफंक्शनल परिवार की गतिशीलता को बदल देती है जहां वे दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं, एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं।  यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे महल को बचा पाते हैं।

केवल ज़ी5 पर 'शिखरवती' की पागलपन से भरपूर दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइए, जिसका प्रीमियर 7 जनवरी 2022 में होगा।


Kritika KamraZEE5 seriesKaun Banegi Shikharvatiकृतिका कामराज़ी5कौन बनेगी शिखरवती
loading...