main page

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' देख भड़के केआरके, आमिर-अमिताभ समेत इन स्टार्स की उड़ाई धज्जियां

Updated 11 November, 2018 03:34:52 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की स्टारर फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' औंधे मुंह गिरी है। सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हमेशा से अपने ब्यानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले KRK ने फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' पर अपना रिव्यू दिया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' औंधे मुंह गिरी है। सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हमेशा से अपने ब्यानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले KRK ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पर अपना रिव्यू दिया है।  

Bollywood Tadka

केआर ने ट्वीट में वीडियो पोस्ट कर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की जमकर मजाक उड़ाया। केआरके ने कहा पूरी फिल्म में फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन ने ही अच्छी एक्टिंग की है लेकिन आमिर खान ने बहुत ही घटिया एक्टिंग की है। आमिर खान ने ये फिल्म क्यों की ये तो समझ आता है लेकिन अमिताभ बच्चन ने ये फिल्म क्यों की ये समझ नही आता। इतना ही नहीं केआरके ने तो फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य की भी जमकर क्लास लगाई।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी घटिया है, डायलॉग्स भी बकवास है जो फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने खुद लिखे हैं तो इसके लिए उनके हाथ काट लिए जाने चाहिए ताकि वो दोबारा ऐसा कुछ न बना सके। डायरेक्शन एसोसिएशन को डायरेक्टर का कार्ड वापस ले लेना चाहिए ताकि वो दोबारा कभी ऐसी फिल्म न बना सके। केआरके ने कहा कि इस फिल्म को फ्री टिकट, फ्री कोल्ड डिंक्र और फ्री समोसे के साथ भी नहीं देखा जाना चाहिए। 

बता दें आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को उनकी बाकी फिल्मों की तरह तारीफें नहीं मिली हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसका जबरदस्त क्रेज था, लेकिन रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स ने भी फिल्म का कुछ खास रिव्यू नहीं दिया है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फिल्म का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। इसी का फायदा उठाते हुए केआरके ने अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

: Neha

krkreactionwatchingthugs of hindostan

loading...