main page

केआरके बोले- कभी बॉलीवुड वाले भी अद्भुत फिल्म बना दे, अभिषेक बच्चन ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा- आपने भी बनाई थी ना.. देशद्रोही

Updated 19 February, 2022 09:07:58 PM

क्रिटिव और एक्टर कमाल राशिद खान अगल-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। केआरके बॉलीवुड स्टार्स को भी घेरे में लेने से पीछे नहीं हटते हैं। इस बार केआरके ने एक्टर अभिषेक बच्चन से पंगा ले लिया है। अभिषेक ने भी केआरके को करारा जवाब दिया है।

मुंबई. क्रिटिव और एक्टर कमाल राशिद खान अगल-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। केआरके बॉलीवुड स्टार्स को भी घेरे में लेने से पीछे नहीं हटते हैं। इस बार केआरके ने एक्टर अभिषेक बच्चन से पंगा ले लिया है। अभिषेक ने भी केआरके को करारा जवाब दिया है।

Bollywood Tadka
अभिषेक ने ट्वीट कर फिल्म 'वाशी' का पोस्टर शेयर किया था। एक्टर ने लिखा- 'मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और अद्भुत फिल्म'। इसके साथ ही अभिषेक ने पूरी कास्ट एंड क्रू को भी गुड लक कहा। 

Bollywood Tadka
अभिषेक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा- 'भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई अद्भुत फिल्म बना देना!' इसके साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

Bollywood Tadka
केआरके के इस ट्वीट का अभिषेक ने करारा जवाब दिया। एक्टर ने लिखा- 'प्रयास करेंगे। आपने बनाई थी ना... देशद्रोही।' अब ये बात तो जगजाहिर है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी थी। अभिषेक के इस जवाब के बाद केआरके ने फिर लिखा- 'हाहाहा! मेरी फिल्म के बजट (1.5 करोड़) से ज्यादा तो आप लोगों के मेकअप मैन का बजट होता है। दूसरी फिल्म आप बॉलिवुड वालों ने बनाने नहीं दी। नहीं तो ब्लॉकबस्टर भी बनाकर दिखा देता!'

Bollywood Tadka
बता दें 'देशद्रोही' साल 2008 में रिलीज हुई थी। इसमें लीड रोल में खुद KRK के साथ ग्रेसी सिंह, हर्षिता भट्ट, रंजीत, यशपाल शर्मा सहित कई स्टार्स थे।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

krktriestrollabhishek bachchanactorcomesbacksavage responseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...