main page

धनतेरस पर क्रिस्टल डिसूजा ने खरीदी BMW, लाखों में लग्जरी कार की कीमत

Updated 10 November, 2023 03:22:04 PM

क्रिस्टल डिसूजा टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। क्रिस्टल डिसूजा ने 2011 में शो एक हज़ारों में मेरी बहना है से करियर की शुरुआत की। इसके बाद से उन्होंने अपने करियर मेंकभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में क्रिस्टल ने धनतेरस पर खुद को खास गिफ्ट दिया।

मुंबई: क्रिस्टल डिसूजा टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। क्रिस्टल डिसूजा ने 2011 में शो एक हज़ारों में मेरी बहना है से करियर की शुरुआत की। इसके बाद से उन्होंने अपने करियर मेंकभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में क्रिस्टल ने धनतेरस पर खुद को खास गिफ्ट दिया।

Bollywood Tadka

 

क्रिस्टल ने अपने गैराज में एक आलीशान कार खरीदी जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। धनतेरस पर क्रिस्टल डिसूजा बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज एम स्पोर्ट सिग्नेचर खरीदी है। कथित तौर पर 6 सीरीज़ के नए वेरिएंट की कीमत 75.90 लाख है।

Bollywood Tadka

वीडियो में क्रिस्टल व्हाइट टाॅप और डेनिम में अपनी लग्जरी कार के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। क्रिस्टल ने शोरूम में केक भी काटा। इस वीडियो के साथ क्रिस्टल ने लिखा-Happy Dhanteras 🎊🤍🧿..Welcoming home my new beauty that’s a beast 🛞

 

Bollywood Tadka

बता दें कि क्रिस्टल इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इतना ही नहीं क्रिस्टल को अक्सर बाॅलीवुड इवेंट्स और पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krystle Dsouza (@krystledsouza)

Content Writer: Smita Sharma

Krystle DsouzaPurchasesSwanky BMWAuspicious OccasionDhanterasBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...