main page

कपिल के शो में पहुंचे सुरों के बादशाह कुमार सानू, आशिकी फिल्म के गानों से रंगीन किया माहौल

Updated 26 May, 2019 02:29:43 AM

कपिल शर्मा के शो में हर बार तरह इस बार भी वह लोग पहुंचें जिनकी आवाज औऱ लफ्जों को लोग खूब प्यार करते हैं। जी हां, हम बात कर रहें हैं भारत के मशहूर सिंगर कुमार सानू और राईटर सुमीर की। 90 के दशक में लोगों को अपना दिवाना बना चुकें ये सितारें आज भी लोगों के दिलों पर राज करते दिखें। जब दोनों सितारें कपिल शर्मा की स्टेज़ पर आए....

मुंबईः कपिल शर्मा के शो में हर बार तरह इस बार भी वह लोग पहुंचें जिनकी आवाज औऱ लफ्जों को लोग खूब प्यार करते हैं। जी हां, हम बात कर रहें हैं भारत के मशहूर सिंगर कुमार सानू और राईटर सुमीर की। 90 के दशक में लोगों को अपना दिवाना बना चुकें ये सितारें आज भी लोगों के दिलों पर राज करते दिखें। जब दोनों सितारें कपिल शर्मा की स्टेज़ पर आए, शो का माहौल तायिलों से गूंज़ उठा। 
Bollywood Tadka
इस दौरान कुमार सानू ने आशिकी फिल्म के अपने कई हिट गानें सुनाकर एक बार फिर से हमें सुरीला कर दिया। दरअसल सुरीला गानें वालें तो सुने हैं, लेकिन सुरीला सुनने वालें भी होना जरूरी है। इस शो के दौरान कुमार सानू और सुमीर ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की और हंसी मज़ाक किया। ऐसा ही एक किस्सा सुनाते हुए कुमार सानू करते है कि जब उन्होंने पहली बार रेलवे ट्रैक पर परफॉर्म किया था और वह भी एक 'माफिया गैंग' के सामने, तो उनके पिता को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। उन्होंने बताया कि मेरा डेब्यू परफॉर्मेन्स रेलवे ट्रैक पर था जहां एक माफिया गैंग के सामने मुझे कुछ हिंदी गानों को गाने के लिए कहा गया था और उस वक्त वहां करीब 20,000 लोग मौजूद थे।
Bollywood Tadka
कुमार सानू ने आगे कहा, "मैं डर-डर के गाया और नाचा भी, खुशकिस्मती से उन्होंने इसे पसंद भी किया, लेकिन मेरे पिता, जो कि एक रूढ़िवादी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं, को जब इस बारे में पता चला, तो उन्होंने मुझे एक जोर का तमाचा मारा और कहा कि यह गाने का कोई तरीका नहीं है।
Bollywood Tadka
इसी के साथ और भी बहुत से किस्से उन्होंने शेयर किए जिसके लिए आपको देखना होगा द कपिल शर्मा शो का रिपीट टैलीकास्ट। आपको बता दें कपिल शर्मा के शो में कुमार सानू ने अपने सुपर हिट गानें भी गाए जिसे सुनकर सारे दर्शक नाचने पर मजबूर हो उठे। ऐसा लग रहा था जैसे वो 90 का दशक एक बार फिर से हमारे सामने रूह-ब-रूह हो गया हो।

 

 

: Pawan Insha

kapilthe kapil sharma showkapil sharmakumar sanusumirsinger kumar saanubollywoodbollywood latest picsbollywood newsbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood updatesbollywood masala

loading...