main page

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा ने बेटी को बताया 'स्वर्ग से आई एंजल', शेयर की लाडली की पहली झलक

Updated 19 August, 2020 04:58:00 PM

टीवी शो  ''कुमकुम भाग्य'' से फेम हासिल करने वाली शिखा सिंह इन दिनों अपनी बेटी की देखभाल में लगी हुई हैं।दरअसल एक्ट्रेस के घर बेटी ने जन्म लिया हैं। शिखा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां बनने के 2 महीने बाद सोशल मीडिया पर बेटी अल्याना की तस्वीर शेयर की हैं।

मुंबई. टीवी शो  'कुमकुम भाग्य' से फेम हासिल करने वाली शिखा सिंह इन दिनों अपनी बेटी की देखभाल में लगी हुई हैं।दरअसल एक्ट्रेस के घर बेटी ने जन्म लिया हैं। शिखा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां बनने के 2 महीने बाद सोशल मीडिया पर बेटी अल्याना की तस्वीर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 शेयर की हुई तस्वीर में शिखा अपनी बेटी अल्याना पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं। बेटी की पहली झलक दिखाते हुए एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई हैं। अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए शिखा सिंह ने लिखा कि, 'जिस तरह से तुम मेरी तरफ देखती हो मुझे बहुत अच्छा लगता है। ये सोचकर मुझे हैरानी होती है कि अगर तुम मेरी जिंदगी में न आती तो मैं क्या करती।' शिखा आगे ने लिखा-, 'तुम मेरे लिए एक एंजल हो जो स्वर्ग से आई है। जब तुमको भूख लगती है तो तुम जमकर ड्रामा करती हो। कभी कभी ऐसा लगता है कि तुम्हारी भूख कभी नहीं मिटने वाली है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। अपनी आखिरी सांस तक मैं तुमसे हमेशा ऐसे ही प्यार करती रहूंगी। मेरा ये सफर बहुत शानदार रहा है।'<

बता दें प्रेगनेंसी के चलते शिखा ने 'कुमकुम भाग्य' छोड़ दिया था। इस बारे में शिखा सेे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि 'मैंने कुमकुम भाग्य को नहीं छोड़ा है बल्कि कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है।'मैं जनवरी 2021 से कुमकुम भाग्य की शूटिंग शुरु कर दूंगी।' ऐसे में फैंस को शिखा सिंह को शो में देखने के लिए थोड़े और समय का इंतजार करना पड़ेगा।

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kumkum bhagyastarshikha singhsharesphotodaughteralaynaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...