main page

'खतरों के खिलाड़ी 13' में जाने से पहले दरगाह पहुंची 'कुंडली भाग्य' की सृष्टि, चादर चढ़ा मांगा आशीर्वाद

Updated 03 May, 2023 03:58:16 PM

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन कुछ ही महीनों में ऑन एयर होने वाला है। शो को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। इसमें हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। खबर है कि कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो का हिस्सा होंगी। इससे पहले हाल ही में वह माहिम दरगाह आशीर्वाद लेने पहुंची, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन कुछ ही महीनों में ऑन एयर होने वाला है। शो को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। इसमें हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। खबर है कि कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो का हिस्सा होंगी। इससे पहले हाल ही में वह माहिम दरगाह आशीर्वाद लेने पहुंची, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अंजुम फकीह का वीडियो अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है। वीडियो में वह कह रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले वह दरगाह में ब्लेसिंग्स लेने आईं हैं।

 

बता दें, सीरियल 'कुंडली भाग्य' में अंजुम फकीह ने सृष्टि का किरदार निभा कर दर्शकों का खूब दिल जीता है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स
खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में अंजुम फकीह के अलावा शिव ठाकरे, अंजली आनंद, रुही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा, अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी का नाम फाइनल कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आया है।

Content Writer: suman prajapati

Kundali BhagyaAnjum FakihdargahKhatron Ke Khiladi 13Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...