main page

Honeymoon Diaries: बीच किनारे नाइटी पहन झूमीं कुंडली भाग्य की प्रीता, पति ने कैमरे में कैद किया श्रद्धा का ये अंदाज

Updated 27 December, 2021 02:49:46 PM

''कुंडली भाग्य'' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मालदीव में पति राहुल नागल संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कपल का शादी के बाद ये एक साथ पहला वेकेशन हैं। दरअसल, शादी करने के चंद दिनों बाद जहां श्रद्धा शूटिंग पर वापस आ गई थीं और राहुल भी अपने ड्यूटी पर वापस चले गए थे। ऐसे में कपल हनीमून पर नहीं जा सका। अब जैसे ही टाइम मिला तो श्रद्धा आर्या अपने पति संग हनीमून के लिए रावना हो गईं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मालदीव में पति राहुल नागल संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कपल का शादी के बाद ये एक साथ पहला वेकेशन हैं। दरअसल, शादी करने के चंद दिनों बाद जहां श्रद्धा शूटिंग पर वापस आ गई थीं और राहुल भी अपने ड्यूटी पर वापस चले गए थे। ऐसे में कपल हनीमून पर नहीं जा सका। अब जैसे ही टाइम मिला तो श्रद्धा आर्या अपने पति संग हनीमून के लिए रावना हो गईं।

Bollywood Tadka

हनीमून ट्रिप से श्रद्धा आर्या अपनी तमाम प्यारी तस्वीर और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्रद्धा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में श्रद्धा बीच किनारे सैटिन नाइटी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह नाइटी ड्रेस में लहराती झूमती दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा के इस अंदाज को उनके पति राहुल नागल ने कैप्चर किया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले श्रद्धा ने पति संग बीच किनारे टेस्टी खाने और ड्रिंक्स का मजा उठाया, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में श्रद्धा और राहुल हाथ में मोकटेल का गिलास थामें नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

टेबल पर हार्ट बनाया है जिसके अंदर गुलाब के पत्तों को सजाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इससे पहले श्रद्धा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में वह बीच किनारे मस्ती करती दिख रही थीं। इन तस्वीरों में मिसेज नागल का Hot Babe अवतार देखने को मिला था। लुक की बात करें तो मिसेज नागल ब्लैक प्रिंट डीपनेक शाॅर्ट में कहर ढा रही हैं। नो मेकअप लुक में भी उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा था। रेड चूड़ा और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या पिछले एक साल से राहुल नागल को  डेट कर रही थीं। मगर, उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा था। 1 साल की डेटिंग के बाद 16 नवंबर 2021 श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में राहुल नागल संग सात फेरे लिए।

 

Content Writer: Smita Sharma

kundali bhagyashraddha aryahoneymoonhubbyrahul nagalmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...