main page

'लापता लेडीज' के मेकर्स ने शादी के फोटोशूट का एक मजेदार प्रोटोटाइप बनाते हुए वीडियो किया शेयर

Updated 15 February, 2024 01:01:15 PM

लापता लेडीज़' के ट्रेलर और इसके गाने 'डाउटवा' और 'सजनी' को जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किरण राव के निर्देशन में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, जिससे इसकी 1 मार्च, 2024 को रिलीज की प्रत्याशा दर्शकों के बीच और भी बढ़ गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'लापता लेडीज़' के ट्रेलर और इसके गाने 'डाउटवा' और 'सजनी' को जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किरण राव के निर्देशन में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, जिससे इसकी 1 मार्च, 2024 को रिलीज की प्रत्याशा दर्शकों के बीच और भी बढ़ गई है।

फिल्म रिलीज के दिन के करीब आते ही, निर्माता दर्शकों को खुश करने के लिए नए-नए रोचक कंटेंट दिखा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जो एक मजेदार शादी के फोटोशूट की झलक दिखाता है, जिससे सिनेमाघर में मनोरंजन की उम्मीद बढ़ रही है।

वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है,

"दीपक और फूल को शादी में जरूर आना, 1 मार्च को, से परिवार🙏

#LaapataaLadies"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

फिल्म जो एक छोटे शहर की कहानी कहती है, उसमें निर्माताओं ने एक वीडियो डायरी दिखाई है जिसमें मुख्य किरदारों की ज़िंदगी के कुछ हिस्से हैं, जो देखने में बहुत दिलचस्प लगते हैं। वीडियो में जो शादी की रस्में दिखाई गई हैं, वो बहुत से लोगों को अपनी याद दिलाती हैं और वो इसे बहुत पसंद करते हैं।
 
फिल्म की चर्चा हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है और इसने दर्शकों के उत्साह को वास्तव में बढ़ा दिया है कि निर्देशक किरण राव इस बार क्या लाने वाली हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

laapataa Ladieswedding photoshootलापता लेडीज

loading...