main page

डीप नेकलाइन गाउन पहन रेड कार्पेट पर उतरीं लेडी गागा, हॉट लुक से उड़ाए सबके होश

Updated 15 March, 2022 03:58:38 PM

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने हॉट लुक से लोगों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स 2022 में देखा गया, जहां वो अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती नजर आईं। अवॉर्ड शो में लेडी गागा का लुक देखकर सभी हक्के-बक्के रह गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने हॉट लुक से लोगों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स 2022 में देखा गया, जहां वो अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती नजर आईं। अवॉर्ड शो में लेडी गागा का लुक देखकर सभी हक्के-बक्के रह गए। आप भी देखें तस्वीरें...

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो लेडी गागा गोल्डन कलर का कट आउट गाउन पहन रेड कार्पेट पर उतरीं। इस गाउन में उनके क्लीवेज साफ दिखे।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक नेट की फूल स्लीव्स उनके गाउन की ग्रेस को बढ़ा रही है। गोल्डन गाउन के साथ गागा ने सूटेबल मेकअप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

आंखों पर गोल्डन आई शैडो और ड्रामैटिक स्टाइल में आई लाइनर और मस्कारा और होठों पर पिंक लिप ग्लॉस उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  

Bollywood Tadka


रेड गाउन पर फ्लोर टक गाउन को लहराते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Lady Gagalookhotred carpetdeep neckline gownHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...