main page

जल्द शुरु होगी Lahore 1947 की शूटिंग, सनी देओल-आमिर खान को लेकर खुलकर बोले राजकुमार संतोषी

Updated 06 February, 2024 01:03:43 PM

आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'लाहौर, 1947' सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में सनी देओल अहम भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में इस महासहयोग को लेकर संतोषी ने खुलकर बात की है।

नई दिल्ली। आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'लाहौर, 1947' सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस पीरियोडिक ड्रामा के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े और जाने माने नाम साथ आए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सनी देओल, राजकुमार संतोषी, और आमिर खान की जो पहली बार इस फिल्म के लिए साथ आए हैं।

 

सनी देओल की 'लाहौर 1947' की जल्द शुरु होगी शूटिंग 
ऐसे में जब फिल्म के लिए होने वाले इस खास सहयोग के बारे में पूछा गया, तब निर्देशक राजकुमार संतोषी ने कहा, "लाहौर 1947 एक बहुत खास फिल्म है, जो मेरे करियर में भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है और एक बहुत जरूरी प्रोजेक्ट है। ये एक रीयूनियन है सबसे  प्रतिभाशाली लोगों के साथ। मैंने आमिर के साथ 'अंदाज़ अपना-अपना' में काम किया था और इस बार वो निर्माता के रूप में जुड़ रहे हैं।"

 

उन्होंने आगे कहा कि " दूसरी ओर सनी देओल के साथ, हमने सबसे प्यारी फिल्में बनाईं हैं जैसे 'घायल', 'दामिनी', और 'घातक'। इस मैग्नीट्यूड की फिल्म के लिए, मैं ए.आर. रहमान के सिवा किसी और को सोच नहीं सकता संगीतकार के रूप में, जो अब दुनिया के टॉप संगीतकारों में से एक हैं। जावेद अख्तर और मेरी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है कई सालों से, ऐसे में इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें गीतकार के रूप में पाना एक खुशी की बात है। ये सच है कि सबसे अच्छी ड्रीम टीम है और ऐसी टीम का एक साथ आना बहुत दुर्लभ है। सारी पॉजिटिविटी और एनर्जी के साथ, हम जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।"

 

बेहद शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, जब इतने टैलेंटेड लोग साथ मिलकर फिल्म बनाते हैं, तब उसे देखने का उत्साह अपने आप चरम पर पहुंच जाता है। ऐसे में लाहौर 1947, का इंतजार दर्शकों द्वारा किया जाना अपने आप में स्वाभाविक है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Lahore 1947Rajkumar SantoshiSunny Deol Lahore 1947Aamir Khan

loading...