main page

आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से खुदका नया लुक जनवरी में करेंगे रिलीज !

Updated 16 December, 2019 05:53:09 PM

घोषणा के बाद से, फिल्म लाल सिंह चड्ढा (lal singh chaddha) 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गयी है। ''लाल सिंह चड्ढा'' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आमिर खान (Aamir Khan) व करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर पसंद की जा रही हैं।

नई दिल्ली।  घोषणा के बाद से, फिल्म लाल सिंह चड्ढा (lal singh chaddha) 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गयी है। 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आमिर खान (Aamir Khan) व करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर पसंद की जा रही हैं। 

 

बेहद खास है लाल सिंह चड्डा का रुख
करीबी सूत्रों की माने तो, आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से अपने दूसरे लुक के  रिलीज के साथ, हमारे नए साल को अधिक खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की हर भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता को गहराई से शामिल करने के लिए जाने जाते हैं और लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक इस बात को साबित करता है!

 

पहली बार पंजाबी किरदार निभाएंगे
यह पहली बार होगा जब आमिर खान बड़े पर्दे पर पंजाबी व्यक्ती का किरदार निभाएंगे , जिसे देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक हैं। वही, फिल्म '3 इडियट्स' के बाद हमें एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहाँ साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी उनका साथ देते हुए नज़र आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।
 

अगले साल होगी रिलीज  
अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज (Viacom18 Studios) और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

lal singh chaddhaAamir KhanKareena KapoorAtul KulkarniViacom18 StudiosBollywood gosipsmovie trailer लाल सिंह चड्डाकरीना कपूरआमिर खान

loading...