main page

सवाल का जवाबः यूजर ने पूछा- आपने नहीं वैक्सीन लगवाई? एक्ट्रेस बोलीं 'फोटो शेयर नहीं की इसका मतलब ये नहीं...'

Updated 19 June, 2021 12:10:23 PM

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच वैक्सीनेशन की प्रीक्रिया में तेज़ी लाई जा रही है। आम लोगों से लेकर अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स बढ़-चढ़ कर इस प्रीक्रिया में हिस्सा ले चुके हैं। स्टार्स की वैक्सीन लेते हुए की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। इसी बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस लारा दत्ता से वैक्सीन को लेकर सवाल पूछे, जिसका एक्ट्रेस ने बखूबी जवाब दिया। दरअसल, कई स्टार्स ने अपनी वैक्सीन लगवाते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, लेकिन लारा की ऐसी कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली। इसी बीच उनके एक फैन ने पूछा "ला

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच वैक्सीनेशन की प्रीक्रिया में तेज़ी लाई जा रही है। आम लोगों से लेकर अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स बढ़-चढ़ कर इस प्रीक्रिया में हिस्सा ले चुके हैं। स्टार्स की वैक्सीन लेते हुए की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। इसी बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस लारा दत्ता से वैक्सीन को लेकर सवाल पूछे, जिसका एक्ट्रेस ने बखूबी जवाब दिया।

Bollywood Tadka


दरअसल, कई स्टार्स ने अपनी वैक्सीन लगवाते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, लेकिन लारा की ऐसी कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली। इसी बीच उनके एक फैन ने पूछा "लारा, क्या आपने वैक्सीन लगवाई?" इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- "हां. सिर्फ इसलिए कि मैंने वैक्सीन लगवाती तस्वीर शेयर नहीं की इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने वैक्सीन नहीं लगवाई।"

 

एक यूजर ने लिखा, "बड़ा सवाल यह है कि क्या समाज आपको स्वीकार करेगा?" वहीं, एक ने कहा, "वैक्सीनेशन की तस्वीर आजकल सर्टिफिकेट से ज्यादा मायने रखती है।

 

अन्य ने लिखा- "फिर आपको अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पोस्ट करना चाहिए, आप एक सेलिब्रिटी हैं और आपको लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना चाहिए।" 

 

वहीं कई यूजर्स एक्ट्रेस के जवाब को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, 18 साल की आयु से वैक्सीनेशन की शुरूआत के बाद बॉलीवुड के कई यंग स्टार्स टीका लगवा चुके हैं। राधिका आपटे, सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, अंकिता लोखंडे जैसे कई स्टार्स ने अपनी वैक्सीन लेते की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी।

Content Writer: suman prajapati

lara duttaanswervaccinationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...