main page

10 साल की हुई लारा दत्ता की बेटी सायरा, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं - 'मेरी खूबसूरत, मजाकिया और दयालु छोटी बच्ची'

Updated 20 January, 2022 03:18:35 PM

एक्ट्रेस लारा दत्ता की बेटी सायरा भूपति का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस की बेटी 10 साल की हो गई है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ उन्होंने बेहद प्यार नोट भी लिखा है।

मुंबई. एक्ट्रेस लारा दत्ता की बेटी सायरा भूपति का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस की बेटी 10 साल की हो गई है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ उन्होंने बेहद प्यार नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka
लारा ने बेटी के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर पुरानी है दूसरी अब की है। दोनों मां-बेटी कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं और मुस्कुरा रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए लारा ने लिखा- 'और बस ऐसे ही.. मेरी खूबसूरत, मजाकिया, दयालु छोटी बच्ची 10 साल की हो गई। मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा आशीर्वाद।' इसके साथ ही एक्ट्रेस पति महेश भूपति को भी टैग किया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और सायरा को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें लारा दत्ता ने पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से 16 फरवरी 2011 को मुंबई के बांद्रा में शादी की थी। 2012 में एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था। साल साल 2000 में लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

lara duttawishesbirthdaydaughter sairaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...