main page

पूरा हुआ एक और सपना: तिरूपति मंदिर में लता मंगेशकर के परिवार ने दान किए 10 लाख, पूरी की दिवंगत सिंगर की आखिरी इच्छा

Updated 10 October, 2023 04:57:18 PM

लता मंगेशकर या जिन्हें प्यार से 'भारत कोकिला' कहा जाता है म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक थीं। लता जी ने अपनी सुरीली आवाज से कई पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध किया। 6 फरवरी 2022 लता जी ने 92 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लता जी का यूं चले जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बड़ा झ

  
मुंबई: लता मंगेशकर या जिन्हें प्यार से 'भारत कोकिला' कहा जाता है म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक थीं। लता जी ने अपनी सुरीली आवाज से कई पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध किया। 6 फरवरी 2022 लता जी ने 92 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लता जी का यूं चले जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा। उन्होंने एक सिंगर के रूप में ही नहीं बल्कि अपने विनम्र स्वभाव से भी लोगों का दिल जीता है।

Bollywood Tadka

को-स्टार सिंगर के साथ  पुरानी यादों को शेयर कर अक्सर भावुक हो जाते हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि दिवंगत सिंगर के परिवार ने उनकी आखिरी इच्छा को पूरा कर दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के परिवार ने हाल ही में उनकी अंतिम इच्छा पूरी की है जैसे की उनकी वसीयत में लिखा था।

Bollywood Tadka

परिवार ने लता जी की तरफ से तिरूपति मंदिर को 10 लाख रुपए दान दिए हैं।  तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के बोर्ड सदस्य को संबोधित एक आधिकारिक पत्र में लता मंगेशकर की बहन, उषा मंगेशकर ने मंगेशकर परिवार की ओर से दान देने का अनुरोध किया। जानकारी के लिए बता दें कि अपने जीवनकाल के दौरान लता मंगेशकर के मन में भगवान वेंकटेश्वर के प्रति गहरी श्रद्धा थी और उन्होंने तिरुपति ट्रस्ट के दरबारी संगीतकार के रूप में भी काम किया था।

Bollywood Tadka
जुलाई 2022 में लता मंगेशकर के परिवार के सदस्यों ने स्वर मौली फाउंडेशन की स्थापना कर दिवंगत गायक के सपने को पूरा किया था, जो एक गैर सरकारी संगठन और एक वृद्धाश्रम होगा। यग फाउंडेशन उन बच्चों और युवाओं को भी मदद प्रदान करेगा जो सिंगिंग, डांस और एक्टिंग सहित प्रदर्शन कला के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Lata MangeshkarFamilyDonate10 LakhTirupati TempleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...