main page

सूती साड़ी और बिना मेकअप के अनुष्का की तस्वीरें आईं सामने, जानें क्या है पूरा माजरा

Updated 30 January, 2018 05:36:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म बन रही है, जिसका नाम है सुई धागा। इस फिल्म में दोनों मुख्य भूमिका निभाते हुे नजर आएंगे। हाल ही में अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा अनुष्का नीले रंग की एक सूती साड़ी और जुड़े के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म बन रही है, जिसका नाम है सुई धागा। इस फिल्म में दोनों मुख्य भूमिका निभाते हुे नजर आएंगे। हाल ही में अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा अनुष्का नीले रंग की एक सूती साड़ी और जुड़े के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर को साझा किया था जो मिनटों में वायरल हो गई थी। दरअसल इस तस्वीर में बड़े ही ध्यान से अनुष्का कढ़ाई करती हुई नजर आ रही थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन लिखा था कि, “कतरन से बुनी कहानी पैंबद लगा के है सुनानी- सुई धागा।”

Bollywood Tadka

बता दें कि यह फिल्म भारत सरकार चलाए जा रहे सामाजिक पहल ‘मेक इन इंडिया’ पर आधारित है। यह इस साल गाधी जंयती के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  फिल्म का निर्दशन मनीष शर्मा और शरत कटारिया करेंगे। 

:

Anushka Sharmalook viralsui dhaaga

loading...