main page

कल रिलीज होगा Salman Khan-Katrina Kaif की Tiger 3 का अपकमिंग हिट सॉन्ग ‘Leke Prabhu Ka Naam’

Updated 22 October, 2023 01:35:44 PM

‘लेके प्रभु का नाम’ देश को नचाने के लिए तैयार हैं जो की कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा

मुंबई। मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं। उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुने जाने वाले चार्टबस्टर दिए हैं। अब वे आदित्य चोपड़ा की ‘टाइगर 3’ में फिर से अपने रोल, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गए हैं।

‘टाइगर3’ के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर उत्साह पैदा कर दिया है और यह फिल्म अब साल की सबसे पॉपुलर फिल्म है। वाईआरएफ अब फिल्म का पहला गाना, एक पार्टी ट्रैक ‘लेके प्रभु का नाम’, कल सुबह 11 बजे रिलीज करने के लिए तैयार है और इंटरनेट पर सलमान और कैटरीना को एक बार फिर साथ में दिल खोलकर डांस करते हुए देखने का एक्साइटेड हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान कहते हैं, ''कैटरीना और मैंने साथ में कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं और मैं समझता हूं कि जब भी हम साथ में कोई गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान पर होंगी। मुझे पूरा विश्वास है कि ‘लेके प्रभु का नाम’ लोगों को खुश कर देगा।''

वह आगे कहते हैं, “यह एक डांस ट्रैक है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद है। यह शायद मेरे करियर का सबसे बड़े डांस ट्रैक में से एक है। कैटरीना और मैं चार्टबस्टर्स पाने के लिए भाग्यशाली रहे हैं जिन्होंने दुनिया भर के लोगों का मनोरंजन किया है। मुझे उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम भी ऐसा करेगा और ग्लोबल हिट बन जाएगा।”

बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुए और तुरंत वायरल हुए गाने के टीज़र में, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है, गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस साल दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Salman KhanKatrina KaifLeke Prabhu Ka NaamTiger 3

loading...