main page

टीवी सीरियल की चल रही थी शूटिंग, तभी घुस आया तेंदुआ, दहशत में आई 200 लोगों की जान

Updated 27 July, 2023 10:40:17 AM

मुंबई की फिल्मसिटी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब शूटिंग के दौरान अचानक वहां तेंदुआ घुस आया। तेंदुए के सेट पर आने से वहां  लोगों की जान पर बन गई और सभी इधर-उधर दौड़ने लगे। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने सरकार से गुहार लगाई कि इस मामले को गंभीरता से लें। यह कई लोगों की जान का सवाल है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई की फिल्मसिटी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब शूटिंग के दौरान अचानक वहां तेंदुआ घुस आया। तेंदुए के सेट पर आने से वहां  लोगों की जान पर बन गई और सभी इधर-उधर दौड़ने लगे। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने सरकार से गुहार लगाई कि इस मामले को गंभीरता से लें। यह कई लोगों की जान का सवाल है। 


यह घटना बीते मंगलवार की है, जब मराठी टीवी सीरियल की शूटिंग के वक्त तेंदुए को सेट पर देखा गया। जैसे ही लोगों की नजर तेंदुए पर पड़ी सब घबरा गए और चिल्लाने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग तेंदुए को देखने बाद इधर-उधर भाग रहे हैं और तेंदुआ अपनी मस्ती में आराम से चलता दिख रहा है।


इस घटना पर रिएक्ट करते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन के प्रमुख सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने सरकार से गुहार लगाई और कहा इस मामले को गंभीरता से लिया जाए। क्योंकि पिछले दस दिनों के भीतर ये तीसरी या चौथी बार है, जब ऐसे खूंखार जानवर खुलेआम सेट पर आए हों और सरकार इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। उन्होंने ये भी बताया कि जिस समय तेंदुआ सेट पर घुसा, वहां 200 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे।
मालूम हो, 18 जुलाई को भी तेंदुआ मुंबई की फिल्मसिटी में घूमता दिखा था।


 

Content Writer: suman prajapati

LeopardshootingTV serialTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...