main page

काम्या पंजाबी के टीवी शो 'नीरजा' के सेट पर घुसा तेंदुआ, मच गया हंगामा

Updated 06 July, 2023 10:09:05 AM

टीवी शो 'नीरजा' के सेट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब वहां एक तेंदुआ घुस आया। तेंदुए की डर से सेट पर अफरा-तरफी मच गई। लोगों का बुरा हाल हो गया। शो की पूरी कास्ट और क्रू उस वक्त वहां मौजूद थी। हालांकि, किसी को भी जानी नुकसान नहीं हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'नीरजा' के सेट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब वहां एक तेंदुआ घुस आया। तेंदुए की डर से सेट पर अफरा-तरफी मच गई। लोगों का बुरा हाल हो गया। शो की पूरी कास्ट और क्रू उस वक्त वहां मौजूद थी। हालांकि, किसी को भी जानी नुकसान नहीं हुआ है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेंदुआ नीरजा: एक नई पहचान के सेट के छज्जे से घुसा। सेट से तेंदुए का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सेट की छत पर काफी सारे बंदर थे, जो वहां बारिश की वजह से छुपे हुए थे। तेंदुआ उन बंदरों पर हमला करने के इरादे से सेट पर घुसा, लेकिन लोगों की भीड़ देखकर पीछे हट गया। भले ही तेंदुआ वहां से चला गया, लेकिन उसे देखकर सेट पर अफरा तफरी मच गई।


मालूम हो कि मुंबई के गोरेगांव इलाके में फैले जंगल के कारण कई जंगली जानवर वहां घूमते रहते हैं। तेंदुए समेत कई जानवर वहां रहने वाले लोगों को दिखते रहते हैं। कई बार जंगली जानवर सेट पर भी घुस आए हैं।  

Content Writer: suman prajapati

LeopardenterssetsKamya PunjabiTV showNeerja Ek Nayi PehchaanTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...