main page

पहली बार इस हिंदी फिल्म में हुआ था लिपलॉक! पूरे 4 मिनट तक चला था Kissing सीन

Updated 20 October, 2023 12:04:03 PM

आजकल फिल्मों में लिपकिस और इंटीमेट सीन्स आम हो गए हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि सबसे पहले किस फिल्म में लिपलॉक सीन फिल्माया गया होगा। किस फिल्म के बाद लिपलॉक का चलन शुरू हुआ? तो आइए आपको उस फिल्म के बारे में बताते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल फिल्मों में लिपकिस और इंटीमेट सीन्स आम हो गए हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि सबसे पहले किस फिल्म में लिपलॉक सीन फिल्माया गया होगा। किस फिल्म के बाद लिपलॉक का चलन शुरू हुआ? तो आइए आपको उस फिल्म के बारे में बताते हैं।

Bollywood Tadka

आपको जानकर हैरानी होगी कि पहली हिंदी फिल्म जिसमें लिपलॉक सीन फिल्माया गया, वह आजादी से पहले ही शूट हुई थी। उस समय में लिपकिस तो दूर रोमांटिक सीन्स का शूट होना भी बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। लेकिन उस दौर में पहला लिपलॉक सीन फिल्म 'कर्मा' में फिल्माया गया था. यह फिल्म 1933 में रिलीज हुई थी जिसमें देविका रानी और हिमांशू राय ने लीड किरदार अदा किए थे।

Bollywood Tadka

 

'कर्मा' फिल्म में लिपलॉक सीन पूरे 4 मिनट तक चला था। इस सीन में हिमांशु को सांप कांट लेता है और वो बेहोश हो जाते हैं। इस दौरान देविका उन्हें बार-बार चूमती हैं।
बता दें कि इस फिल्म से पहले ही देविका रानी और हिमांशु राय ने शादी कर ली थी, यानि 'कर्मा' में देविका ने किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने पति के साथ ही लिपलॉक किया था।

Bollywood Tadka


बताते चलें, एक्ट्रेस देविका रानी उस दौर की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं, जिन्हें पद्म श्री और दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।   

Content Writer: suman prajapati

LiplockKarmafilmDevika RaniHimanshu RoyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...