main page

छोटी बच्ची ने स्कूल में 'सामी' गाने पर किया गजब डांस, वीडियो देख तारीफ किए बिना रह नहीं पाई 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली'

Updated 03 October, 2023 05:29:46 PM

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के कुछ गानों का आज भी लोगों और बच्चों के बीच अच्छा-खासा क्रेज है। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपने वीडियोज बना बनाकर वायरल करते रहते हैं। अब हाल ही में स्कूल की एक छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया है, जो पुष्पा के सामी गाने पर गजब डांस करती नजर आ रही है। बच्ची के इस वीडियो पर पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के कुछ गानों का आज भी लोगों और बच्चों के बीच अच्छा-खासा क्रेज है। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपने वीडियोज बना बनाकर वायरल करते रहते हैं। अब हाल ही में स्कूल की एक छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया है, जो पुष्पा के सामी गाने पर गजब डांस करती नजर आ रही है। बच्ची के इस वीडियो पर 'पुष्पा' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी रिएक्शन दिया है।


सामी गाने पर डांस करती बच्ची का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो में छोटी बच्ची स्कूल के स्टेज पर खुलकर डांस करती नजर आ रही है। बैकग्राउंड पर सामी गाना बज रहा है। बच्ची गाने पर रश्मिका मंदाना की तरह डांस स्टेप्स करती नजर आ रही है।


इस वीडियो को देख रश्मिका मंदाना भी खुद को नहीं रोक पाईं और उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा- 'बहुत प्यारी।' वहीं, अन्य यूजर्स भी बच्ची के इस डांस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

little girlamazing danceSami songPushpaSrivallipraisingBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...