main page

बेटे के जन्म के बाद लवी सासन दिखाई गोद भराई की खूबसूरत झलकियां, पिंक और येलो सिल्क साड़ी में बेबी बंप के साथ यूं दिए पोज

Updated 23 July, 2021 04:27:41 PM

टीवी सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' फेम एक्ट्रेस लवी सासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। 16 जुलाई को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद वह और उनके पति बेहद खुश हैं। बेटे के जन्म के सात दिन बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लवी सासन पिंक एंड यैलो कलर की सिलक साड़ी में नजर आ रही है। साड़ी के साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलर

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस लवी सासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। 16 जुलाई को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद वह और उनके पति बेहद खुश हैं। बेटे के जन्म के सात दिन बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लवी सासन पिंक एंड यैलो कलर की सिलक साड़ी में नजर आ रही है। साड़ी के साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी पहन रखी है। ओवरऑल लुक में लवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने बंप को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


शेयर की गई इन तस्वीरों में से एक फोटो में लवी अपने पति कौशिक के लविंग पोज दे रही हैंं। वहीं एक में वह अपनी बेटी और पति के साथ नजर आ रही हैं।


एक फोटो में लवी गॉगल लगाए चेयर पर बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रही है।

Bollywood Tadka


अन्य तस्वीरों में लवी अपना प्रेग्नेंसी वाला अंदाज दिखाते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं।


तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- गोद भराई। ️मेरे प्यारे इस खूबसूरत सफर के दौरान आप एक अद्भुत साथी रहे हैं। मैं आपको अपना बनाने के लिए भगवान को धन्यवाद नहीं दे सकती। मेरे सभी मिजाज, भोजन, आराम और भी बहुत कुछ, जिसका आपने ख्याल रखा। मैं आपको पाकर बहुत धन्य हूं। आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 


बता दें, लवी सासन ने टीवी शो साथ निभाना साथिया में परीधि के किरदार में खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि शादी के बाद वह छोटे पर्दे से गायब हो गईं। इन दिनों एक्ट्रेस पति और परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु में सेटल हैं।


 <

Content Writer: suman prajapati

Lovay Sasansharebaby showerphotosbirthbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...