main page

Big Boss OTT 2: घर में शुुरु हुआ लव एंगल, Manisha ने इस कंटेस्टेंट को Kiss कर कह डाली दिल की बात

Updated 19 June, 2023 11:48:42 AM

अपने दिलफेक अंदाज के लिए जानी जाने वाली मनीषा लेबनान मॉडल जैद हदीद के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 शुरु हो चुका है। इस बार एक से बढ़कर एक कंटेंस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली है। घरवालें ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। वहीं, शो को शुरु हुए अभी 3 दिन भी नही हुए और घर में रोमांटि एंगल शुरु हो गया है। इसकी झलक अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखने को मिली है।

 

बिग बॉस ओटीटी 2 में शुरु हुआ लव एंगल?
जी हां, अपने दिलफेक अंदाज के लिए जानी जाने वाली मनीषा लेबनान मॉडल जैद हदीद के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं मनीषा ने तो जैद को किस कर आई लव यू तक कह दिया है। प्रोमो में मनीषा कहती हैं- "मैं तुम्हें छोड़कर नहीं जाऊंगी और अपने दिल को तुम्हारे दिल से जोड़ूंगी।" इस पर जैद कहते हैं "क्या मैं चाय पी सकता हूँ?" मनीषा जवाब देती हैं, 'मेरे पास तुम हो! आई लव यू टू द मून एंड बैक।"आगे जैद जेंटलमेन की तरह पूछते हैं कि क्या मनीषा उन्हें किस करना चाहेंगी। ये सुनकर मनीषा शर्म से लाल हो जाती हैं और जेड के गालों पर किस कर लेती हैं। और कहती है "मैं तुमसे प्यार करता हूं जैसे कोई तुमसे प्यार नहीं करता।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 

मनीषा-जैद की दिखी खास बॉन्डिंग
बता दें कि, मनीषा और जैद ने बिग बॉस के घर में पहले दिन एक साथ एंट्री की थी और तभी से उनकी बॉन्डिंग और बढ़ गई है। अब शो में दोनों का लव एंगल बढ़ता है कि नहीं ये देखने वाली बात होगी। 

Content Editor: kahkasha

Manisha RaniBig Boss OTT 2Big Boss Ott 2 ContestantManisha Rani FlirtManisha Rani Big BossEntertainment News

loading...