main page

Love Bird's Are Back:एयरपोर्ट पर जैस्मिन को बाॅयफ्रेंड से मिली 'जादू की झप्पी', नो मेकअप लुक में पति संग स्पाॅट हुईं दिशा का दिखा ऐसा लुक

Updated 23 July, 2022 11:09:45 AM

बाॅलीवुड से लेकर टेली वर्ड तक सभी स्टार्स बीते कई दिनों से हाॅलीडे पर थे।  फिर चाहे वह करीना कपूर का लंदन वेकेशन हो या फिर टेलीवर्ड के फेमस कपल  जैस्मिन-अली का स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो। स्टार्स ने अपने वेकेशन की तस्वीरों से फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं अब ये स्टार्स हाॅलीडे एंजाॅय कर

मुंबई: बाॅलीवुड से लेकर टेली वर्ड तक सभी स्टार्स बीते कई दिनों से हाॅलीडे पर थे।  फिर चाहे वह करीना कपूर का लंदन वेकेशन हो या फिर टेलीवर्ड के फेमस कपल  जैस्मिन-अली का स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो। स्टार्स ने अपने वेकेशन की तस्वीरों से फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं अब ये स्टार्स हाॅलीडे एंजाॅय कर घर लौट रहे हैं। हाल ही में टेली वर्ड के 2 लवबर्थड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

ये लव बर्ड्स और कोई नहीं राहुल वैद्य-दिशा परमार और जैस्मिन भसीन-अली गोनी हैं। शुक्रवार रात इन दोनों कपल्स को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। आइए डालते हैं इन स्टार कपल्स के लुक पर एक नजर...

Bollywood Tadka
 

दिशा परमार-राहुल वैद्य

दिशा परमार और राहुल वैद्य मनोरंजन उद्योग में सबसे फेमस कपल्स में से हैं। कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए लंदन गया था। वहीं अब ये कपल मुंबई लौट आया है। एयरपोर्ट पर इस कपल को कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दिशा येलो स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखीं। नो मेकअप लुक में भी दिशा सुंदर दिखी। इस दौरान दिशा ने चश्मा लगा रखा था। वहीं राहुल ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

जैस्मिन भसीन-अली गोनी

 बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और और लवबर्ड्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन को भी बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। यह कपल स्पेन में अपनी रोमांटिक वेकेशन एंजाॅय कर लौटा है। एयरपोर्ट पर कपल का कैजुअल और स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जैस्मिन व्हाइट एंड ब्लैक प्रिंट आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया था। इस दौरान जैस्मिन का भी नो मेकअप लुक देखने को मिला। वहीं अली ब्लैक शर्ट, शाॅर्ट्स में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

अली ने कैप और शेड्स से लुक को पूरा किया था। एयरपोर्ट से घर को रवाना होने से पहले जैस्मिन को अली से जादू की झप्पी मिली। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Love BirdsDisha ParmarRahul VaidyaJasmin BhasinAly Gonimumbai airportNo Makeup LookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...