main page

बायोपिक के लिए आलिया भट्ट बनीं मां आनंद शीला की पहली पसंद, वहीं प्रियंका चोपड़ा को भेजा लीगल नोटिस

Updated 27 December, 2019 08:05:56 PM

ओशो की सबसे करीब रहीं महिला, मां आनंद शीला पर बायोपिक की खबरें ज़ोरो पर चल रही हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि प्रियंका चोपड़ा इसपर काम करने जा रही हैं। लेकिन लगता है अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का सपना टूट गया है। इससे पहले मशहूर अभिनेता आमिर खान ने आलिया भट्ट को लेकर उनकी कहानी पर नेटफ्लिक्स के लिए

बॉलीवुड तड़का डेस्कः ओशो की सबसे करीब रहीं महिला, मां आनंद शीला पर बायोपिक की खबरें ज़ोरो पर चल रही हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि प्रियंका चोपड़ा इसपर काम करने जा रही हैं। लेकिन लगता है अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का सपना टूट गया है। इससे पहले मशहूर अभिनेता आमिर खान ने आलिया भट्ट को लेकर उनकी कहानी पर नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज बनाने की तैयार की थी, लेकिन वह कोशिश भी सिरे तक नहीं पहुंच सकी।
Bollywood Tadka
बता दें डायरेक्टर शकुन बत्रा ने इस बायोपिक का ऐलान किया था। वो ‘एक मैं और एक तू’ और ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ओशो की प्रवक्ता और निजी सचिव रहीं मां आनंद शीला यानी शीला बर्न्सटील के किरदार को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐलान किया था। इसके बाद मां आनंद शीला ने प्रियंका चोपड़ा को लीगल नोटिस भेजा था। यानि कि वो नही चाहती कि प्रियंका उनकी इस फिल्म को करें।
Bollywood Tadka
वहीं दूसरी तरफ बात करें आनंद शीला की तो उन्होंने इस बायोपिक के लिए अपनी पहली पसंद के लिए आलिया भट्ट को चुना। वह चाहते हैं कि उनकी बायोपिक में आलिया भट्ट काम करें। क्योंकि उन्होंने आलिया की कुछ फिल्मों को देखा है। उन फिल्मों में आलिया ठीक वैसी ही दिखतीं हैं जैसी कि वह खुद जवानी में हुआ करती थीं। इसलिए वह चाहती हैं कि आलिया उनका किरदार निभाए।
Bollywood Tadka
वही दूसरी तरफ आलिया भट्ट की बात करें तो उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है, लेकिन एक ऐसी भी फिल्म है जिसे वह करना चाहती हैं। असल में हुआ यूं कि ओशो की बायोपिक बनने वाली थी, जिसमें आमिर खान के साथ आलिया भट्ट भी थीं।
Bollywood Tadka
लेकिन ठग्स ऑफ हिंदाेस्तान के पिटने के बाद आमिर ने ओशो की बायोपिक से किनारा कर लिया। लेकिन आलिया भट्ट जो इसमें मां आनंद शीला का रोल करने वाली थीं, वह कह रही हैं कि जब भी यह फिल्म बनेगी, वह जरुर करेंगी।

: Pawan Insha

ma anand sheelama anand sheela biopicpriyanka chopra and alia bhattpriyanka chopra and alia bhatt newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...