main page

'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ मेड इन हेवन सीज़न 2 की रिलीज डेट का हुआ एलान

Updated 28 July, 2023 06:14:55 PM

मेड इन हेवन के दूसरे सीज़न को लेकर फैन्स के जबरदस्त क्रेज के बीच मेकर्स ने ग्रैंड सेलिब्रेशन -'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ इसकी प्रीमियर डेट का खुलासा कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेड इन हेवन के दूसरे सीज़न को लेकर फैन्स के जबरदस्त क्रेज के बीच मेकर्स ने ग्रैंड सेलिब्रेशन -'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ इसकी प्रीमियर डेट का खुलासा कर दिया है। यह इवेंट दुनिया भर में डेट अनाउंसमेंट के साथ सीरीज के एक विशाल पोस्टर के ग्रैंड लॉन्च के साथ शुरू हुआ, जो तारा और करण के जीवन में एक यादगार यात्रा की शुरुआत करता है। इस सीरीज में शामिल हुए नए स्टार्स- मोना सिंह, त्रिनेत्रा हलधर और इश्वाक सिंह को भी यहां रूबरू कराया गया। इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का दूसरा सीज़न 10 अगस्त से प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा।

इस सेलिब्रेशन की धूम हर तरफ दिखाई दी क्योंकि इसे दुनिया भर के विभिन्न शहरों के आइकोनिक लोकेशन्स पर ब्रास बैंड के साथ एक साथ मनाया गया। शोभिता और अर्जुन के साथ मुंबई में दिल खोलकर नाचते हुए प्रशंसकों को विश्व स्तर पर एक खुशी भरी बारात में थिरकते देखा गया। इस ग्लोबल सेलिब्रेशन ने शो की व्यापक लोकप्रियता और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ने की इसकी क्षमता पर रोशनी डाला।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

मेड इन हेवन सीज़न 2 एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित है, जिसे नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया हैं। शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस सीरीज में जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, विजय राज के साथ मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी हैं। 7-एपिसोड वाली इस सीरीज  का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 10 अगस्त को होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Made In Heaven Season 2A Baaraat To Rememberए बारात टू रिमेंबरमेड इन हेवन सीज़न 2

loading...