main page

माधुरी दीक्षित के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर कहा- Welcome to the family

Updated 22 March, 2019 06:51:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्म ''कलंक'' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में माधुरी के अलावा संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन,आदित्य राॅय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही माधुरी के घर एक नन्हे मेहमान ने कदम रख दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में माधुरी के अलावा संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन,आदित्य राॅय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही माधुरी के घर एक नन्हे मेहमान ने कदम रख दिया है। इस नन्हें मेहमान को गोद में लेकर माधुरी के पति राम नेने ने तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर,

बता दें कि यह खास मेहमान कोई और नहीं एक डॉग है। इस डॉग को माधुरी और राम नेने ने 'पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट्स ऑफ इंडिया' (पेटा) से गोद लिया है। दिलचस्प बात यह है कि माधुरी ने इस खास मेहमान को अपने घर बेटे अरिन के बर्थडे पर घर लेकर आईं। अपने इस नन्हें मेहमान के साथ माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी की फिल्म 'टोटल धमाल' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। वहीं 'कलंक' की बात करें तो यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर,

 

: Smita Sharma

madhuri dixitadopted dogcarmelo neneshriram neneBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...