main page

मिलिंद सोमन की नागा साधुओं से तुलना करने पर महंत गिरि ने पूजा बेदी से जताई नाराजगी, दे डाला कुंभ में आने का न्योता

Updated 12 November, 2020 04:08:19 PM

. एक्टर मिलिंद सोमन ने बीते दिनों बीच किनारे अपनी न्यूड तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद कई लोगों ने नाराजगी जताई थी। इसी बीच एक्ट्रेस पूजा बेदी मिलिंद सोमन के सपोर्ट में उतरीं थी और उनकी न्यूड तस्वीर की तुलना नागा साधुओं से की थी। जिसके बाद देश के 13 मान्यता प्राप्त हिंदू मठों के सर्वोच्च निकाय अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (एबीएपी) ने पूजा बेदी की कड़ी निंदा की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मिलिंद सोमन ने बीते दिनों बीच किनारे अपनी न्यूड तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद कई लोगों ने नाराजगी जताई थी। इसी बीच एक्ट्रेस पूजा बेदी मिलिंद सोमन के सपोर्ट में उतरीं थी और उनकी न्यूड तस्वीर की तुलना नागा साधुओं से की थी। जिसके बाद देश के 13 मान्यता प्राप्त हिंदू मठों के सर्वोच्च निकाय अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (एबीएपी) ने पूजा बेदी की कड़ी निंदा की है।

Bollywood Tadka


एबीएपी के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा, “नागा संन्यासियों की परंपरा से एक मॉडल या फिल्म कलाकार की नग्नता और अश्लीलता की तुलना करना गलत है। उन्हें कुंभ में कुछ समय बिताना चाहिए और नागा सन्यासियों की कठिन तपस्या को देखना चाहिए।

Bollywood Tadka


गिरि ने आगे कहा,  “पूजा बेदी को नागा परंपरा का कोई ज्ञान नहीं है। हम अगले साल हरिद्वार में होने जा रहे महाकुंभ में पूजा को आमंत्रित करेंगे ताकि वह नागा संन्यासियों के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकें।” उन्होंने कहा कि नागा सन्यासी वैष्णव और दिगंबर जैन परंपराओं में पाए जाते हैं और सदियों से चली आ रही परंपरा के अनुसार इन संन्यासियों को जीवन में घोर तपस्या और त्याग करने पड़ते हैं।

Bollywood Tadka


बता दें  मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीर पोस्ट की थी, जो उनकी वाइफ ने क्लिक की थी। जिस पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाओं के बाद गोवा पुलिस ने मिलिंद के खिलाफ कथित रूप से अश्लीलता को बढ़ावा देने के लिए मामला भी दर्ज किया था।

Bollywood Tadka

 
वहीं पूजा बेदी ने एक्टर के बचाव में कहा था  “मिलिंद सोमण की इस फोटो में कुछ भी अश्लील नहीं है। अश्लीलता देखने वाले की कल्पना में होती है यदि नग्नता एक अपराध है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। केवल शरीर पर राख रगड़ लेना इसे स्वीकार्य नहीं बना सकता है।


 
 

: suman prajapati

Mahant GiridispleasurePooja BedisupportMilind SomanBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...