main page

महाराज म्यूजिक ने प्रभु श्री राम को समर्पित किया अपना नया गाना 'राम जगत के रखवाले'

Updated 21 January, 2024 03:31:45 PM

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले  महाराज: म्यूजिक भगवान श्री राम को समर्पित करते हुए एक गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'राम जगत के रखवाले है'।

नई दिल्ली। इस समय पूरे देश में राममय माहौल बना हुआ है। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले  महाराज: म्यूजिक भगवान श्री राम को समर्पित करते हुए एक गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'राम जगत के रखवाले है'। आप को बता दें कि इस गाने को आशीष चंद्रा ने इस गाने को गाया,लिखा और कंपोज भी किया है। आशीष चंद्रा अभिनित इस गाने के वीडियो को केशवानंद भट्ट ने डायरेक्ट किया है।

 

'राम जगत के रखवाले है' सॉन्ग हुआ रिलीज 
आप को बता दें कि आशीष चंद्रा इससे पहले अनुराधा पौडवाल और टी - सीरिज के साथ शिव आराधना,2000 भजन और मेरे पिया गए रंगून जैसे गाने भी किए हैं। और हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ था जिसका नाम 'मैं शराबी हूं' जिसे 700 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अश्विन महाराज द्वारा निर्मित और प्रस्तुत यह गाना महाराज: म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।
 

Content Editor: Varsha Yadav

Maharaj MusicMaharaj Music new songRam Jagat Ke RakhwaleRam Jagat Ke Rakhwale songayodhya ram mandirराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठामहाराज म्यूजिकमहाराज म्यूजिक का नया सॉन्गगाना राम जगत के रखवालेराम जगत के रखवाले सॉन्ग

loading...