main page

महेश बाबू ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती रेंज रोवर एसयूवी, कीमत जान उड़े लोगों के होश

Updated 25 June, 2023 10:41:36 AM

एक्टर महेश बाबू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टॉप एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर के पास हर वो चीज है, जो उन्हें हर तरह से एक लैविश स्टार बनाती हैं। एक्टर के गैराज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों शामिल हैं। वहीं अब महेश बाबू ने अपनी गाड़ियों की लिस्ट में एक और नया नाम जोड़ लिया है। हाल ही में एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत लोगों को खूब चौंका रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर महेश बाबू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टॉप एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर के पास हर वो चीज है, जो उन्हें हर तरह से एक लैविश स्टार बनाती हैं। एक्टर के गैराज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों शामिल हैं। वहीं अब महेश बाबू ने अपनी गाड़ियों की लिस्ट में एक और नया नाम जोड़ लिया है। हाल ही में एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत लोगों को खूब चौंका रही है।


Bollywood Tadka


महेश बाबू ने हाल ही में चमचमाती रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है, जिसकी कीमत 5.4 करोड़ रुपये है। फिलहाल यह गाड़ी भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध सबसे महंगी कारों में से एक है।

Bollywood Tadka


वहीं, महेश बाबू के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुंटूर करम' में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ मिलकर काम किया है।

Content Writer: suman prajapati

Mahesh BabuboughtRange Rover SUVcroresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...