main page

अपनी ही फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

29 September, 2017 07:07:13 PM

भारत सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ होते ही धूम मचाने वाली दक्षिण भारत की फिल्म स्पाइडर हिंदी में...

मुंबईः भारत सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ होते ही धूम मचाने वाली दक्षिण भारत की फिल्म स्पाइडर हिंदी में भी बनायी जाएगी और इस फिल्म के साथ जबरदस्त फ़ैन फॉलोविंग वाले साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू की बॉलीवुड में एंट्री हो सकती है।

 

बता दें इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा अमेरिका में फिल्म का क्रेज देखते ही बनता है क्योंकि पहले दिन ही वहां फिल्म ने 1 मिलियन की कमाई कर ली थी। अब खबर है कि स्पाइडर की हिंदी रीमेक बनाई जाएगी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एआर मुरुगादॉस एक ब्रांड नाम है। उन्होंने आमिर खान के साथ गजनी, अक्षय कुमार के साथ हॉलीडे और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अकीरा जैसी फिल्में बनाई हैं। ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि आमिर या अक्षय स्पाइडर के रीमेक में लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे तो आप गलत हैं।

Bollywood Tadka

एक खबर के अनुसार महेश बाबू खुद इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक मुरुगादॉस ने इस बात को कंफर्म किया है कि फिल्म का हिंदी रीमेक बनेगा। आने वाले 10 दिनों में फिल्म के प्रोड्यूसर डील को फाइनल करेंगे। हालांकि उन्होंने इससे जुड़ी ज्यादा डिटेल देने से मना कर दिया। साथ ही महेश बाबू के बहत डिले हो चुके डेब्यू के बारे में भी जानकारी नहीं दी। फिल्म को अभी तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया गया है। इसे 125 करोड़ रुपए के बिजनेस में बनाया गया है इसलिए फिल्म से उम्मीदेें ज्यादा हैं। अभी तक के आंकड़ो के अनुसार फिल्म ने 85 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

 

फिल्म में महेश के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। वहीं एक्टर और डायरेक्टर एसजे सूर्या विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। हरीश जयराज ने फिल्म के म्यूजिक को कंपोज किया है। 


mahesh babuDebut Filmspyderbollywoodbahubalibahubali2
loading...