main page

महेश भट्ट के निधन की अफवाह फैलाने वालों पर बेटी पूजा भट्ट ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Updated 07 September, 2019 08:51:07 AM

आलिया भट्ट के पिता व बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में बने होने का कारण है उनकी मौत को लेकर एक फैलाई जा रही अफवाह। जी हां, हाल ही में उनके बारे में अफवाह फैली थी कि दिल का दौरा पड़ने के चलते उनका निधन हो गया। हालांकि ये एक कोरी अफवाह साबित ह

मुंबईः आलिया भट्ट के पिता व बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में बने होने का कारण है उनकी मौत को लेकर एक फैलाई जा रही अफवाह। जी हां, हाल ही में उनके बारे में अफवाह फैली थी कि दिल का दौरा पड़ने के चलते उनका निधन हो गया।
Bollywood Tadka
हालांकि ये एक कोरी अफवाह साबित हुई और महेश की बेटी पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से महेश भट्ट की तस्वीरें पोस्ट की है।
Bollywood Tadka
पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा - ये उन सभी अफवाह फैलाने वालों और उन सभी फिक्रमंद लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।
Bollywood Tadka
आप सबके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने चिर परिचित अंदाज़ में खतरनाक अंदाज़ में जीवन जी रहे हैं।
बता दें इस ट्वीट के बाद अफवाह फैलाने वालों ने चुप्पी साध ली है।

: Pawan Insha

mahesh bhatt pooja bhattmahesh bhatt death newsbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...