main page

सुशांत सुसाइड केस: सांताक्रूज थाने में बयान दर्ज करवाने पहुंचे महेश भट्ट, दो घंटे पुलिस ने की पूछताछ

27 July, 2020 02:52:34 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट पर कई तरह के इल्जाम लगा रहे हैं। वहीं सुशांत के निधन के बाद निर्माता मुकेश भट्ट ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि जब वो कुछ समय पहले सुशांत से मिले थे तभी उन्हें उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लगी थी।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट पर कई तरह के इल्जाम लगा रहे हैं। वहीं सुशांत के निधन के बाद निर्माता मुकेश भट्ट ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि जब वो कुछ समय पहले सुशांत से मिले थे तभी उन्हें उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लगी थी।

Bollywood Tadka

इस बारे में उन्होंने महेश भट्ट से बात भी की थी और कहा था कि वो (सुशांत) परवीन बाबी की राह पर है। इतना ही नहीं महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वालीं उनकी सहायक सुहरिता दास ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर रेहा चक्रवर्ती से जुड़े कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि सुशांतके बारे में रेहा चक्रवर्ती महेश भट्ट से सलाह लेती थीं। इसी केस इस केस में  पुलिस ने निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को समन भेजा था।

Bollywood Tadka

समन मिलने के बाद महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे। यहां उनसे करीब दो घंटे पूछताछ हुई। सूत्रों के मुताबिक महेश भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत और रेहा चक्रवर्ती के रिश्तों को लेकर पूछताछ की गई। इसके अलावा उनकी फिल्मों से सुशांत को बाहर करने पर भी सवाल पूछे गए। 

Bollywood Tadka

महेश भट्ट को पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद किया गया। जानकारी के लिए बता दें कि पहले उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचना था लेकिन मीडिया के जमावड़े को देखते हुए उन्होंने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराने की गुजारिश की। 

Bollywood Tadka

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा।इसके साथ ही अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे.।उनके मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता हैहालांकि बाद में कहा गया कि करण जौहर के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता का बयान दर्ज करा जाएगा।
 


mahesh bhattstatementmumbai policesushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...