main page

पति जय भानुशाली को टीवी पर देख माही ने खोला व्रत, नन्हीं तारा ने मां को पिलाया पानी

Updated 25 October, 2021 01:01:08 PM

इस साल 24 अक्टूबर यानि रविवार को देशभर में सुहागिनों ने चांद देखने के बाद करवा चौथ का व्रत खोला। बी-टाउन एक्ट्रेसेस ने भी इस त्योहार को अपने पतियों संग खास अंदाज में सेलिब्रेट लेकिन कुछ हसीनाओं को अपने चांद ( पतियों) से दूर रहकर करवा चौथ का व्रत खोलना पड़ा। इस लिस्ट में एक्ट्रेस माही विज का नाम भी शामिल है। दरअसल, माही के पति यानि एक्टर जय भानुशाली इस समय बिग बॉस 15 के घर में हैं।

मुंबई: इस साल 24 अक्टूबर यानि रविवार को देशभर में सुहागिनों ने चांद देखने के बाद करवा चौथ का व्रत खोला। बी-टाउन एक्ट्रेसेस ने भी इस त्योहार को अपने पतियों संग खास अंदाज में सेलिब्रेट लेकिन कुछ हसीनाओं को अपने चांद ( पतियों) से दूर रहकर करवा चौथ का व्रत खोलना पड़ा। इस लिस्ट में एक्ट्रेस माही विज का नाम भी शामिल है। दरअसल, माही के पति यानि एक्टर जय भानुशाली इस समय बिग बॉस 15 के घर में हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में माही ने टीवी पर जय को देखा और बेटी तारा के हाथ से पानी और मिठाई खाकर अपना व्रत खोला। इस दौरान का वीडियो माही ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि माही पहले बालकनी से चांद को देखती हैं।

Bollywood Tadka

फिर पूजा की थाली और छननी लेकर टीवी के सामने आकर बिग बाॅस के घर में मौजूद पति के छन्नी से दीदार करती हैं। इसके बाद वह तारा को पानी की गिलास देती हैं और उसके हाथ से पानी पीती हैं। पानी पीने के बाद वह तारा के हाथ से मिठाई खाती हैं।

Bollywood Tadka

 हाथों में मेहंदी, कानों में झूमके, लाल रंग के सूट में माही बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने पति जय की लंबी आयु के लिए इस व्रत को पूरे रीति-रिवाज से पूरा किया। माही का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

माही के अलावा टीवी के कई स्टार्स ने करवा चौथ का व्रत रखा था। दिशा परमार ने भी वीड‍ियो कॉल के जर‍िए पति राहुल वैद्य को देख व्रत खोला। शादी के बाद कपल का ये पहला करवाचौथ था पर लेक‍िन काम की वजह से राहुल को घर से बाहर जाना पड़ा।दोनों ने वीड‍ियो कॉल के जर‍िए एक-दूसरे को देखकर इस त्यौहार का जश्न मनाया।  

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Mahhi VijKarwa ChauthJay BhanushaliBigg Boss 15Weekend Ka VaarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...