main page

एडल्ट स्टार के लिए टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड तस्वीर, बैड पर दिए हॉट पोज

Updated 12 August, 2018 03:40:02 PM

टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा को लेकर खबर है कि वह एडल्ट फिल्मों के स्टार डैनी डी. के साथ बिग बॉस 12 में जा सकती हैं। माहिका ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। दरअसल, माहिका ने डैनी डी के बर्थडे से पहले एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इसमें वह कहीं न्यूड तो कहीं बिकिनी में तहलका मचा रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा को लेकर खबर है कि वह एडल्ट फिल्मों के स्टार डैनी डी. के साथ बिग बॉस 12 में जा सकती हैं। माहिका ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। दरअसल, माहिका ने डैनी डी के बर्थडे से पहले एक हॉट फोटोशूट करवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें वह कहीं न्यूड तो कहीं बिकिनी में तहलका मचा रही है। माहिका की इन तस्वीरों पर डैनी ने रिएक्ट किया। माहिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की हैं। उन्होंने डैनी को टैग करते हुए लिखा है कि जब आपको पता लगे कि डैनी का बर्थडे है।

 

Bollywood Tadka

 

उधर, डैनी ने इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए कहा, "माहिका मेरे लिए बेहद खास हैं। वे मुझे खास महसूस कराने के लिए हर कोशिश करती हैं। हम एक-दूसरे के काफी करीब हैं। मैं शॉक्ड नहीं हूं, लेकिन सरप्राइज जरूर हूं। मेरे बर्थडे पर उनकी ईमानदारी और इमोशन सबसे अच्छी चीज है। इसके अलावा मेरी पत्नी सोफिया ने भी एक खास फोटो शेयर की है। मैं कहूंगा कि इन्होंने इस दिन काे खास बना दिया है।" 

 

Bollywood Tadka


खबरों की मानें तो, डैनी डी को बिग बॉस ऑफर हुआ है। हालांकि उन्होंने यह शर्त रखी है कि अगर उनके साथ शो में उनकी दोस्त महिका जाएंगी तभी वो ये ऑफर स्वीकार करेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

mahika sharmatoplessdanny dbirthday

loading...