main page

सीक्विन साड़ी..रेड चीक्स और मिनिमल मेकअप.. मेहंदी सेरेमनी में यूं सजी  माहिरा खान, हथेली पर पिया का नाम लिखते ही चहक उठीं थीं एक्ट्रेस

Updated 13 October, 2023 12:40:30 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने  1 अक्टूबर 2023 को वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग शादी रचाई। तब से उनकी शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी हल्दी, दुआ सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। 12 अक्टूबर 2023 को अपने आईजी हैंडल पर माहिरा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी से तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की।

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने  1 अक्टूबर 2023 को वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग शादी रचाई। तब से उनकी शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी हल्दी, दुआ सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। 12 अक्टूबर 2023 को अपने आईजी हैंडल पर माहिरा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी से तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की।

Bollywood Tadka

हर बार की तरह इस बार भी माहिरा ने अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। लुक की बात करें तो माहिरा येलो कलर की साड़ी में खूबसरत दिखी। उनकी इस साड़ी पर सीक्विन से फ्लोरल वर्क किया गया था।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने साड़ी के साथ राउंड-नेक स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। रेड चीक्स, पिंक लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। हालांकि, बिना किसी एक्सेसरीज के माहिरा ने एक हाथ में सिर्फ येलो चूड़ियां कैरी की थीं जो उनके आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच हो रही थी।

Bollywood Tadka

 तस्वीर में हम माहिरा खान को अपने दोस्तों के साथ अपनी मिनिमल मेहंदी दिखाते हुए झूले पर बैठे हुए देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में दिवा को कैमरे के लिए हैप्पी पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटोज शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा- "मेरी खदीजा ने मेरे लिए यह साड़ी बनाई...हर रोज आपके लिए प्रार्थना करती हूं, K..@elanofficial...30.09.23।" फैेंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Mahira Khanmehendi ceremonypicturesSalim KarimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...