main page

ओरेंज सूट..हरी चूड़ियां..नो मेकअप लुक और फूलों की ज्वेलरी..मयुन रस्म में कुछ यूं सजीं थी माहिरा खान

Updated 05 October, 2023 02:37:28 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं। एक्ट्रेस ने 1 अक्टूबर, 2023 को मुर्री, पाकिस्तान में अपने जीवन के प्यार, सलीम करीम से दूसरी बार शादी की। कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।माहिरा ने अब अपनी मयुन रस्म और दुआ रस्म या फिर मेहंदी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों रस्मों से माहिरा का जो लुक सामने आया वह सच में ही लोगों का दिल जीत रहा है।

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं। एक्ट्रेस ने 1 अक्टूबर, 2023 को मुर्री, पाकिस्तान में अपने जीवन के प्यार, सलीम करीम से दूसरी बार शादी की। कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

Bollywood Tadka

अभी तक लोगों के दिमाग से माहिरा खान का दुल्हनिया वाला लुक उतरा नहीं था कि एक्ट्रेस ने शादी से जुड़ी कुछ और तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

Bollywood Tadka

माहिरा ने अब अपनी मयुन रस्म और दुआ रस्म या फिर मेहंदी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों रस्मों से माहिरा का जो लुक सामने आया वह सच में ही लोगों का दिल जीत रहा है। 

Bollywood Tadka

शुरुआती तस्वीरें माहिरा की मेहंदी सेरेमनी की लग रही थीं जिसमें वह अपने करीबियों के बीच थीं। तस्वीरों में माहिरा पेस्टल कलर के सूट में नजर आ रही हैं। सूट में जरी और मोतियों वाली आइवरी चिकनकारी कढ़ाई की गई है।

Bollywood Tadka

इसके साथ मैचिंग के दुपट्टे पर गोटा बोर्डर लगी थी जिसे माहिरा ने बेहद ही खूबसूरती से कैरी किया था। इस सूट के साथ माहिरा ने जाॅर्जट के साॅफ्ट फैबरिक वाले पजामे के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह नो मेकअप लुक को चुना था। उन्होंने सेंट्रल-पार्टेड लूज हेयरडू और सोने की बालियों से लुक को पूरा किया था। 

Bollywood Tadka
 

मयुन रस्म (हल्दी)

माहिरा ने मयुन रस्म के लिए ओरेंज कलर सूट को चुना जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

माहिरा ने फूलों से बनी ज्वेलरी, हरी चूड़ियों से अपने इस लुक को पूरा किया है। खास बात ये है कि माहिरा  नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। माहिरा ओरेंज कलर की चुन्नी के नीचे खड़ी हैं। फैंस माहिरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Mahira KhanPhotosMayun RasamFlauntsNo-Makeup LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...