main page

रणबीर के साथ सिगरेट पीते देखें जाने पर ट्रोल हुई माहिरा, पाक एक्टर खड़ा हुआ बचाव में

Updated 23 September, 2017 11:25:03 AM

रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान की कुछ तस्वीरें शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसके बाद से माहिरा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

मुंबई: रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान की कुछ तस्वीरें शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसके बाद से माहिरा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई।  उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की कमेंट्स किए जा रहे हैं। इस मुद्दे पर अब अली जफर माहिरा के बचाव के लिए आगे आए हैं। 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने हाथ से लिखा हुआ एक लेटर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि हम लोगों को क्या हो गया है? क्या हमने सारी संवेदनशीलता खो दी है?

Bollywood Tadka

 

क्या हमें सिर्फ गॉसिप करने से मतलब है? पुरुषों की तरह ही हर महिला को अपनी जिंदगी अपनी पसंद से जीने का हक है। अली ने माहिरा खान को इस पोस्ट में टैग भी किया है।

Bollywood Tadka

माहिरा की रणबीर के साथ जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, उनमें वह एक सफेद रंग की बैकलेस ड्रैस पहने हुए हैं।  रणबीर के साथ वह सिगरेट पीती नजर आ रही हैं। इसे लेकर पाकिस्तानी यूजर्स ने काफी कड़े अंदाज में प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा है कि सिगरेट पीना इस्लाम में हराम है। माहिरा ऐसा कैसे कर सकती हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि उन्हें बिलुकल शर्म हया नहीं है। किसी ने उनकी ड्रैस पर आपत्ति जताई है।
 

:

ranbir kapoorali zafarmahira khansocial media

loading...