main page

कंगना रनौत की Tejas का पूरा ज्यूकबॉक्स रिलीज कर मेकर्स ने फैन्स को दिया एक शानदार सरप्राइज

Updated 07 October, 2023 11:46:49 AM

कंगना रनौत स्टारर तेजस भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना एक बार फिर एक्शन औऱ इंटेंस अवतार में वापसी कर रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत स्टारर तेजस भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना एक बार फिर एक्शन औऱ इंटेंस अवतार में वापसी कर रही है। हाल ही में जारी हुए टीज़र ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, और प्रशंसकों और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं हासिल की। टीजर में कंगना का दमदार अवतार देखकर हर कोई हैरान है। टीज़र के अलावा, डायलॉग "#BharatKoChhedogeTohChhodengeNahi" सभी के बीच छा गया है, और हर कोई टैगलाइन की सराहना कर रहा है, जो पूरे देश में देशभक्ति की भावना पैदा करता है।

अब फैन्स को सरप्राइज करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने ज्यूकबॉक्स लॉन्च किया है, जिससे हर कोई खुश है। जबकि टीज़र पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है, गानों के ऑडियो वर्जन रिलीज़ ने प्रत्याशा को तेज कर दिया है। ज्यूकबॉक्स एक्शन से भरपूर और देशभक्ति गीतों का एक खूबसूरत मेल है, जो एक गहन संगीत अनुभव देता है। ये अमेज़ॅन, गाना, हंगामा, रेसो, जियोसावन, विंक म्यूजिक, हिपी और यूट्यूब सहित लोकप्रिय प्लेटफार्मों पर विशेष रूप से उपलब्ध है। यानी फैन्स अब फिल्म के उल्लेखनीय साउंडट्रैक को एंजॉय कर सकते हैं।

जहां फिल्म देशभक्ति की थीम पर बेस्ड है, वहीं फिल्म के गाने थीम के साथ न्याय करते हैं और शानदार टीज़र की तरह, ज्यूकबॉक्स भी हर किसी में देशभक्ति की भावना जगाएगा। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)

Content Editor: Varsha Yadav

Kangana RanautKangana Ranaut lastest filmTejasTejas new updateTejas starcasrTejas release dateकंगना रनौततेजसतेजस रिलीज डेट

loading...