main page

‘रामायण’ के मेकर्स ने इंडस्ट्री के मशहूर VFX एक्सपर्ट से मिलाया हाथ, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए कर चुके हैं काम

Updated 14 June, 2023 03:32:52 PM

‘रामायण’ फिल्म के लिए नितेश तिवारी ने इंडस्ट्री के मशहूर वीएफएक्स एक्सपर्ट नमित मल्होत्रा के साथ हाथ मिलाया है।

मुंबई। रामायण एक ऐसी धार्मिक कहानी है जिसे लोग बार-बार देखना और सुनना पसंद करते हैं। हर कोई रामायण के बारे में जानता है, फिर चाहे वो एक बच्चा ही क्यों न हो। धार्मिक कहानियों के कई किरदारों पर बॉलीवुड फिल्में बन चुकी हैं। इसी के चलते 16 जून 2023 को ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ रिलीज होने जा रही है।  

कुछ समय पहले नितेश तिवारी ने भी ‘रामायण’ फिल्म बनाने की घोषणा की थी। फिलहाल इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन प्रोसेस चल रहा है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में राम-सीता का रोल आलिया और रणबीर कपूर प्ले करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यश को फिल्म में रावण के रोल के लिए पूछा गया था, लेकिन वो इस फिल्म का हिस्सा नही हैं। मेकर्स ने फिल्म के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी है।   

हाल ही में ‘आदिपुरुष’ के VFX का बजट सामने आया था। बात जब नॉन-फिक्शन फिल्मों की आती है तो VFX का काम भी बढ़ जाता है। ऐसे में खबर सामने आई है कि, ‘रामायण’ फिल्म के लिए नितेश तिवारी ने इंडस्ट्री के मशहूर वीएफएक्स एक्सपर्ट नमित मल्होत्रा के साथ हाथ मिलाया है।

आपको बता दें कि, नमित ‘ब्रह्मास्त्र’ और हॉलीवुड फिल्मों ‘ड्यून’ और ‘टेनेट’ के VFX के लिए जाने जाते हैं। अगर यह खबर सच हुई तो, यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी माइथोलॉजिकल फिल्म साबित होने वाली है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

VFX ExpertNamit MalhotraNITESH TIWARIRAMAYANAALIA BHATTRANBIR KAPOOR

loading...