main page

बवाल के मेकर्स ने जारी किया फिल्म से धमाकेदार नया गाना 'कट जाएगा'

Updated 24 July, 2023 04:37:24 PM

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की बवाल का क्रेज इंटरनेट पर देखते ही बनता है क्योंकि प्रशंसक और आलोचक समान रूप से इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में वरुण को उनके शानदार कॉमेडी अंदाज और जान्हवी के संजीदा अभिनय के साथ अभिनेताओं को उनके आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की बवाल का क्रेज इंटरनेट पर देखते ही बनता है क्योंकि प्रशंसक और आलोचक समान रूप से इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में वरुण को उनके शानदार कॉमेडी अंदाज और जान्हवी के संजीदा अभिनय के साथ अभिनेताओं को उनके आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिली है। दर्शकों को हर तरह से बवाल की जीवंत यात्रा से रूबरू कराते हुए, प्राइम वीडियो ने आज एक नया गाना 'कट जाएगा' जारी किया है।

अपने असाधारण वोकल्स के साथ रोमी और प्रवेश मलिक ने गाने में वरुण धवन के किरदार "अज्जू भैया" को कुशलता से पेश किया है। इस ट्रैक को श्लोक लाल के लिरिक्स  के साथ तनिष्क बागची ने कंपोज किया है।

वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बवाल साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है। बवाल अब भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Bawaalnew songKat Jayegaबवाल

loading...