main page

लुटकेस के निर्माताओं ने रिलीज किया 'लाल रंग की पेटी' गाना, फैंस को आया पसंद

23 July, 2020 05:27:52 PM

आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ''लूटकेस 31 जुलाई को डिज्नी+ हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लूटकेस में कुणाल केमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह नजर आएगा...

नई दिल्ली। आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लूटकेस 31 जुलाई को डिज्नी+ हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लूटकेस में कुणाल केमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह नजर आएगा।

फिल्म में एक प्रफुल्लित कर देने वाली कहानी होगी जो एक ऐसे व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिसके हाथ पैसों भरा 'लाल सूटकेस' लग जाता है।हाल ही में, आगामी फिल्म से एक गाना दर्शकों के सामने पेश किया गया है जो एक विचित्र और मज़ेदार तरीके से प्रसिद्ध लाल सूटकेस को ट्रिब्यूट है।

फैंस को आया पसंद
'लाल रंग की पेटी' नामक यह गाना, 90 दशक के स्टाइल में एक पॉप नंबर है जिसमें जीवन के तथ्यों के बारे में बताया गया है। यह मधुर संगीत अमर मंगुलकर द्वारा रचित है। वही, इस गाने को विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज दी है और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

31 जुलाई को होगी रिलीज
यह सॉन्ग वीडियो राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया गया है जिसमें अभिनेता कुणाल खेमू को बैग के साथ झूमते हुए देखा जा सकता है और वे इस बैग को बेहद प्यार से निहारते हुए नज़र आ रहे है। "लुटकेस" राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। 'लुटकेस' के साथ क्या होगा? इसका पता 31 जुलाई 2020 में फिल्म की रिलीज के साथ ही पता चलेगा।


kunal khemukunal filmlootcase trailer realselootcase songcomedy drama filmकुणाल खेमूलूटकेस ट्रेलरलूटकेस फिल्म
loading...