main page

मेकर्स ने रिलीज किया 'फ्रेंच बिरयानी' का पोस्टर, कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

14 July, 2020 04:16:50 PM

फ्रेंच बिरयानी बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है, जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था। निर्माताओं ने आज फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है और हम सभी ट्रेलर के लिए उत्साहित हैं जिसे दो दिनों में रिलीज किया जाएगाा और कहानी आप कतई मिस नहीं करना चाहेंगे। इस कॉमेडी फिल्म में आगे क्या होता है उसका खुलासा कहानी के ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सामने आएगा...

नई दिल्ली। फ्रेंच बिरयानी बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है, जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था। निर्माताओं ने आज फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है और हम सभी ट्रेलर के लिए उत्साहित हैं जिसे दो दिनों में रिलीज किया जाएगाा और कहानी आप कतई मिस नहीं करना चाहेंगे। इस कॉमेडी फिल्म में आगे क्या होता है उसका खुलासा कहानी के ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सामने आएगा।

इस सफर का परिणाम 'फ्रेंच बिरयानी' के दिल की बात है। नसीब द्वारा डाले गए हर गलत मसाले के साथ, यह निश्चित रूप से एक बेस्वाद रेसिपी बन कर सामने आएगी।'फ्रेंच बिरयानी' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी।

24 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
फ्रेंच बिरयानी अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली सात बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में शामिल है, जिसमें गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, पेंगुइन, सूफियम सुजातायम, लॉ और पोनमगल वंदल जैसी फिल्में सूचीबद्ध हैं।'फ्रेंच बिरयानी' एक आगामी कन्नड़ फिल्म है जो 24 जुलाई, 2020 में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित है और इसमें दानिश सैत, पितोबाश त्रिपाठी, सल यूसुफ और दिशा मदन मुख्य किरदार निभाएंगे। 'फ्रेंच बिरियानी' 24 जुलाई से केवल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक विश्व प्रीमियर के लिए निर्धारित है।


Amazon Prime VideoDanish SaitDisha MadanDown SouthFrench BiryaniKannada FilmPitobash TripathySal Yusuf
loading...