main page

देर रात बांद्रा में एक-साथ स्पॉट हुईं मलाइका और अदिति, शॉर्ट ड्रेस में 40 की पार हसीनाओं का दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 25 November, 2020 12:44:06 PM

देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद बॉलीवुड स्टार्स अपनी पहले वाली रोटीन में ट आए हैं। आए दिन किसी न किसी स्टार को मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया जाता है। जिसकी तस्वीरों सोशल साइट्स पर वायटर होती रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अदिति गोवित्रिकर को मुंबई की सड़कों पर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

मुंबई. देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद बॉलीवुड स्टार्स अपनी पहले वाली रोटीन में ट आए हैं। आए दिन किसी न किसी स्टार को मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया जाता है। जिसकी तस्वीरों सोशल साइट्स पर वायटर होती रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अदिति गोवित्रिकर को मुंबई की सड़कों पर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


देर रात मलाइका अरोड़ा और अदिति गोवित्रिकर अपने लुक्स से फैंस को मात देती नजर आई।

Bollywood Tadka

 

मलाइका के लुक की बात तो इस दौरान एक्ट्रेस वन शोल्डर डेनिम ड्रेस में नजर आईं। इस शॉर्ट ड्रेस में मला का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हील पेयर की हुई है और हाथ में हार्ट शेर पर्स कैरी किया हुआ है। साथ ही चेहरे पर ड्रेस से मैचिंग मास्क लगाया हुआ है। कम्पलीट लुक में 47 की मलाइका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


दूसरी ओर 44 की अदिति गोवित्रिकर भी किसी से कम दिखाई नहीं दे रहीं। उन्होंने भी इस दौरान ब्लैक डॉटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही स्ट्रीप्स वाली सैंडल पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने-अपने बोल्ड लुक में दोनों एक दूसरे को मात दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो इन दिनों मलाइका टीवी  डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस जज के तौर पर नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं फिल्म '16 दिसंबर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदिति 'बाज', 'पहेली', 'दे दना दन', 'भेजा फ्राई 2' और 'हुम तुम और शबाना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

 

: suman prajapati

Malaika AroraAditi GovitrikarspottedBandraBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...